scriptपत्रिका हमराह : संडे बना फनडे, बच्चों ने जमकर की मौज मस्ती | Under the Social Concern patrika Humrah | Patrika News

पत्रिका हमराह : संडे बना फनडे, बच्चों ने जमकर की मौज मस्ती

locationबड़वानीPublished: May 06, 2019 11:11:43 am

हमराह के आयोजन में डांसर्स टीम ने किया धमाल, मतदाता जागरुकता के लिए युवा मतदाता हुए संकल्पित

Under the Social Concern patrika Humrah

Under the Social Concern patrika Humrah

बड़वानी. बच्चों के लिए संडे फनडे बन गया। गीतों पर झूमते बच्चों ने जमकर डांस मस्ती की। अवसर था सामाजिक सरोकार के तहत पत्रिका हमराह के आयोजन का। लगातार तीसरे सप्ताह रविवाार को जॉगर्स पार्कमें सेहत और स्वास्थ्य का संदेश देते हुए हमराह के आयोजन में बच्चों के साथ बड़े-बुजुर्ग भी जुड़े। वहीं, हमराह के दौरान जिला प्रशासन के सहयोग से अवश्य मतदान की शपथ भी दिलवाई गई।
जॉगर्स पार्क में सुबह 6 बजे से 8 बजे तक सेहत और मस्ती की पाठशाला लगी। हमराह के आयोजन में भावेश यादव डांस क्रू के नन्हे डांसर्स के साथ बड़े बच्चों ने भी डांस के साथ एरोबिक्स के करतब पेश किए। यहां प्रतिदिन योग करने आने वाले योगा क्लब के मेंबर्स भी हमराह के आयोजन में शामिल हुए। जिला प्रशासन की ओर से तहसीलदार राजेश पाटीदार ने उपस्थित होकर आयोजन में शामिल सभी लोगों को निर्भिक और निष्पक्ष रूप से अवश्य मतदान करने और अन्य लोगों को मतदान के लिए प्रेरित करने का संकल्प दिलाया।
ये लोग हुए शामिल
मतदान संकल्प में नगर पालिका सीएमओ कुशलसिंह डुडवे, जिला जनसंपर्क अधिकारी स्वदेश सिलावट, हेमेंद्र शुक्ला, तेजिंदरसिंह नारंग, एकप्रीतसिंह खरबंदा, इंदौर से आए गुरप्रीतसिंह खरबंदा, देवेंद्रसिंह खरबंदा, विवेक गुप्ता, कमलेश शर्मा, सेवा निवृत्त शिक्षिका उषा किरण मतदान के संकल्प में उपस्थित थे। वहीं, डांस टीम में भावेश डांस क्रू के कोरियोग्राफर भावेश यादव, डांस प्रशिक्षक अंकिता राठौर, सहायक कोरियोग्राफर बादल मुकाती के साथ संस्कृति पारगीर, अनुराधा, शिवानी, श्रुति, अथर्व, हीरल, उज्जवल, कृष्णा, रेणू सहित अन्य डांसर्स शामिल थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो