scriptCRIME : अंधेकत्ल का खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा | Wife murdered by husband | Patrika News

CRIME : अंधेकत्ल का खुलासा, पति ही निकला पत्नी का हत्यारा

locationबड़वानीPublished: Nov 10, 2018 10:14:24 am

पत्नी से हुए विवाद में पति ने लौहे की रॉड से किया था हमला, मौके पर हुई थी मौत, अवल्दा में हुई हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

Wife murdered by husband

Wife murdered by husband

ऑनलाइन खबर : विशाल यादव
बड़वानी. शहर के कोतवाली थाने में आने वाले गांव अवल्दा में हुई महिला के कत्ल का पुलिस ने 6 घंटे में पर्दाफाश कर दिया। मामले में मृतिका के पति को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि खाना बनाने की बात पर पति-पत्नी में विवाद हुआ था। विवाद इतना बड़ा की पति ने महिला को लोहे की राड मारकर मौत के घाट उतार दिया।
ये है मामला
जानकारी के अनुसार बुधवार को नानला पिता गुलाब निवासी आंजराड़ा ने थाने पर सूचना दी थी कि उसकी लड़की सेवंती बाई पति मयाराम (34) निवासी अवल्दा मृत अवस्था में घर में पड़ी हुई है। सूचना में टीआई राजेश यादव अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। यहां देखा की मृतिका के सिर, चैहरे और दोनों पैरों पर चोट के निशान है। टीआई ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया। एसपी विजय खत्री ने प्रकरण को गंभीरता से देखते हुए स्वयं निर्देशन पर एएसपी ओंकारसिंह कलेश, एसडीओपी अंतरसिंह जमरा के मार्गदर्शन और टीआईराजेश यादव के नेतृत्व में उप निरीक्षक लखनसिंह बघेल, प्रधान आरक्षक शिवराम चौहान, गुरुदत्त निकुम, आरक्षक शैलेंद्र, जगजोध और मसरसिंह की टीम गठित कर महत्वपूर्ण बिंदूओं पर काम करने के निर्देश दिए। टीआई की टीम ने लगातार कार्रवाई करते हुए साक्ष्यों के आधार पर पूछताछ की गई।
मयाराम पुलिस को करता रहा गुमराह
पूछताछ के दौरान मयाराम पुलिस को गुमराह करता रहा और कहता रहा कि पत्नी को मिर्गी की बीमारी थी, इससे कारण वह अचानक गिर गई। गिरने से चोट आईऔर मौत हो गई। पुलिस ने शक के आधार पर मयाराम से कईसवाल पुछे, लेकिन वह संतोषप्रद जवाब नहीं दे सका। गहरायी से पूछताछ करने पर वह टूट गया। उसने बताया कि मंगलवार को पत्नी सेवंतीबाई से खाना बनाने की बात पर विवाद हुआ था। इसके कारण लौहे की रॉड से दोनों पैर, सिर और चैहरे पर मारपीट की। लोहे की रॉड से सिर पर वार करने पर महिला की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के समय मौके पर कोई भी मौजूद नहीं था। पुलिस ने वारदात में उपयोग की जाने वाली लोहे की रॉड भी बरामद की है। पुलिस ने 6 घंटे में अंधे कत्ल का खुलासा किया। एसपी ने टीम को नगर पुरस्कार देने की घोषणा की है। साथ ही आरोपी को न्यायालय में पेश किया।

ये क्राइम की खबरें भी पढ़े….
बाइक भिडं़त में एक की मौत
बड़वानी. समीप रेहगून-सजवानी के बीच स्टेट हाईवे पर बीती गुरुवार रात्रि 8 बजे दो बाइक की आमने-सामने भिडं़त हो गई। इस घटना में एक व्यक्ति की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक अन्य घायल हो गया। वहीं दूसरी बाइक सवार भाग गया। पुलिस ने आरोपित की बाइक जब्त की है। कोतवाली से प्राप्त जानकारी अनुसारी घटना में 28 वर्षीय सुनील पिता जगन निवासी रेहगून की मौत हो गई। जबकि बाइक पर सवार दीपक घायल हो गया। बाइक सवार बड़वानी से रेहगून जा रहे थे, तभी सामने से दूसरी बाइक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे उनकी बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

फांसी के फंदे पर मिला अधेड़ का शव
बड़वानी. थाना क्षेत्र के तहत एक अधेड़ पुरुष का शव फांसी के फंदे पर पाया गया। कोतवाली पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार ग्राम सजवानी के पुनिया फलिया निवासी 6 5 वर्षीय पागेर पिता तेरसिंह का शव फंदे पर पाया गया। सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना किया और शव का पीएम करवाकर परिजनों को सौंपा। फांसी लगाने का कारण अज्ञात बताया गया।

रिश्ते में फूफा ने किया नाबालिग से दुष्कर्म
बड़वानी. पुलिस ने एक नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार गुरुवार केा पीडि़ता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रिश्ते के फूफा मंशाराम पिता बुधा निवासी चाटली जो घर के पास ही रहता था। इसके साथ मिट्टी लेने गांव कुंडिया पुरा खदान पर गई थी। तभी फूफा ने अकेलेपन का फायदा उठाकर मर्जी के बिना दुष्कर्म किया। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज किया। आरोपी को घर से गिरफ्तार किया।

ङ्क्षहगोट चलाने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
बड़वानी. शहर में जुआं, सट्टा और हिंगोट चलाने और बनाने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। थाना प्रभारी राजेश यादव ने सहायक उपनिरीक्षक गजेंद्रसिंह, प्रधान आरक्षक अशोक नैय्यर, आरक्षक संदेश, शैलेंद्र और जगजोध ने गुरुवार को कस्बा बड़वानी में पड़वा का त्योहार होने से लगातार भ्रमण करते हुए कस्बा बड़वानी से तीन हिंगोट चलाने वाले कान्हा पिता संतोष (19), हर्षित पिता संतोष वर्मा (21) और साजिद पिता जाकिर मंसूरी (20) निवासी कृष्णा स्टेट को प्रतिबंधात्मक कार्रवाई के तहत गिरफ्तार किया। यहां से उन्हें एसडीएम न्यायालय पेश किया। उल्लेखनीय है कि शहर के जैन मंदिर चौराहे, भारुड़ मोहल्ले, एमजी रोड सहित कई मोहल्लों में हिंगोटी चली। इस दौरान जैन मंदिर चौराहे पर लोग हिंगोट से बचने का प्रयास किया। वहीं पुलिस ने भी हिंगोटियों को खूब छकाया।

पति की प्रताडऩा से तंग आकर महिला ने बच्चों की नदी में डूबाकर की हत्या
बड़वानी. कसरावद नर्मदा नदी पुल के पास बैक वॉटर नाले में कूदकर जान देने की कोशिश करने वाली महिला के मामले में पुलिस ने आरोपी महिला और उसके पति को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी राजेश यादव ने बताया कि बुधवार को सीताबाई पति रवि निंगवाल निवासी सालेयमानल थाना मनावर ने सूचना दी थी कि सोमवार को पति रवि की प्रताडऩा से परेशान होकर महिला ने तीन बच्चियों रेशम (6 ), आशा(3) और उषा (6 ) को लेकर कसरावद नर्मदा नदी पुल के पास बैक वॉटर नाले में कूदकर जान देने की कोशिश की थी, लेकिन बाद में महिला अपनी बच्ची रेशन के साथ पानी से बाहर आ गई थी, साथ ही दो छोटी बच्ची उषा और आशा बैक वॉटर नाले में डूबकर मर गई, पुलिस ने मामले की जांचकर महिला और उसके पति रवि निंगवाल के विरुद्ध मामला दर्ज किया। आरोपितों को न्यायालय पेश किया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो