scriptरांग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत | Woman dies in track bike accident in mp | Patrika News

रांग साइड से आ रहे ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, महिला की मौत

locationबड़वानीPublished: Mar 12, 2020 05:07:39 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

-एबी रोड स्थित गवाड़ी की घटना

accident_2.jpg

बड़वानी/बिजासनघाट. रांग साइड से आ रहे ट्रक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। इस दौरान ट्रक की चपेट में आने से महिला की मौत हुई है। घटना गुरुवार सुबह एबी रोड स्थित गवाड़ी की है। महिला बाइक पर सवार होकर मेलादा देखने जा रही थी। इस दौरान ट्रक ने बाइक को टक्कर मारी दी। महिला बाइक के नीचे गिरी और ट्रक के पिछले टायर में आ गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

-बाइक पर सवार होकर मेला देखने जा रही थी महिला

राष्ट्रीय राजमार्ग तीन पर ग्राम गवाड़ी में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। इसमें एक महिला की जगह पर ही मौत हो गई। बिजासन चौकी के एएसआई कमलेश सावनेर ने बताया कि ग्राम भुरापानी से बाइक क्र्रमांक एमपी 46 एमक्यू 7822 से बाइक सवार दंपति महाराष्ट्र के पलासनेर के पास सेमलिया गांव मे मेलादा देखने जा रहे थे।

-मौके से ट्रक चालक हुआ फरार, पुलिस जांच में जुटी

तभी गवाड़ी पेट्रोल पंप पर डीजल डलवाने के लिए पंप के पास रांग साइड से आ रही ट्रक क्रमांक आरजे 40 जीए 0891 ने बाइक को टक्कर मार दी। ट्रक के पिछले टायर में आने से महिला धनबाई पति शांतिराम (38) की मौके पर मौत हुई। महिला के पति शांतिराम पिता तन्या (40) और सुरेश पिता शांतिया (25) निवासी भुरापानी को कोई चोट नहीं आई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बिजासन पुलिस ने ट्रक को जब्त कर चौकी पर लाया गया। महिला का पीएम कर परिजन के सुपूर्द किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो