scriptचलती बस में युवक ने महिला से की छेडख़ानी, फिर हुआ ये | Young man in a moving bus molested woman, then this happened | Patrika News

चलती बस में युवक ने महिला से की छेडख़ानी, फिर हुआ ये

locationबड़वानीPublished: Nov 28, 2020 06:05:04 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

बस में महिला से छेडख़ानी करने पर कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

molesting accused

molesting accused

चलती बस में महिला से छेडख़ानी करना युवक को पड़ा भारी


बड़वानी . सार्वजनिक परिवहन के साधन भी अब महिला यात्रियों के लिए असुरक्षित होने लगे हैं। ऐसी ही घटना अंजड़ थाना के फत्यापुर गांव के समीप चलती बस में एक महिला के साथ घटित हुई। महिला द्वारा थाने पर घटना की रिपोर्ट किए जाने के बाद पुलिस ने आरोपी जयंतीलाल कान्हा सिर्वी निवासी ग्राम उचावद को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अमूल मंडलोई के न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया।
न्यायालय द्वारा चलती बस में आरोपी जयंतीलाल द्वारा महिला के साथ की गई अश्लील हरकत को गंभीर मानते हुए उसकी जमानत अर्जी को अस्वीकार कर उसे केंद्र्रीय जेल बड़वानी भेज दिया। अभियोजन अधिकारी अकरम मंसूरी ने बताया कि घटना वाले दिन पीडि़त महिला शाम के समय अंजड़ बस स्टैंड से अपने गांव जाने के लिए बस में चालक के केबिन में उसके ठीक पीछे की सीट पर बैठी थी।
आरोपी बस के बोनट पर बैठा था। बस फत्यापुर के समीप पहुंची थी, तभी आरोपी जयंती ने पीडि़त महिला के साथ अश्लील हरकत की थी। घटना के बाद महिला ने थाना अंजड़ पर पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के सामने प्रस्तुत किया था।
मौके का फायदा उठाना पड़ा महंगा
बस में महिला को अकेला पाकर अश्लील हरकत करना युवक को महंगा पड़ गया। अब छेडख़ानी का खामियाजा युवक को जेल में रहकर भुगतना पड़ेगा। यह बस या अन्य सवारी वाहनों में सफर करने वालों के लिए सबक होगा। इस तरह की घटनाएं बसों और ट्रेनों में आए दिन होती हैं, लेकिन कई मामलों में महिलाएं चुप रह जाती हैं, जिससे मनचलों के हौंसले बुलंद होते रहते हैं। इन मनचलों को सबक सिखाने के लिए महिलाओं को आगे आना होगा, तभी इन मनचलों को सबक मिल पाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो