scriptCourt – युवती का अपहरण कर बलात्कार करने वाला पहुंचा जेल | young woman Kidnapped and rape accused sent to jail | Patrika News

Court – युवती का अपहरण कर बलात्कार करने वाला पहुंचा जेल

locationबड़वानीPublished: Sep 19, 2020 12:00:33 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

जिला न्यायालय का फैसला

court_news.jpg

court

बड़वानी. ठीकरी थानांतर्गत ग्राम केरवा से 6 जुलाई की मध्यरात्रि को एक युवती का दो लोगों द्वारा जबरदस्ती चाकू की नोंक पर अपहरण करने तथा उसमें से एक व्यक्ति द्वारा उसके साथ दुष्कर्म करने के गंभीर मामले में पुलिस थाना ठीकरी द्वारा आरोपी अमित कैलाश वर्मा निवासी केरवा को गिरफ्तार कर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी अमूल मंडलोई के न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया। अभियोजन अधिकारी अकरम मंसूरी ने बताया कि घटना की रात्रि को गिरफ्तारशुदा आरोपी अमित एवं एक अन्य आरोपी ने पीडि़ता का रात्रि में उसके घर के सामने से चाकू की नोंक पर अपहरण कर बाइक पर बैठाकर ले भागे थे। आरोपी अमित ने पीडि़ता को बंधक बनाकर केरवा कॉलेज की ऊपरी मंजिल पर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस अपराध में आरोपी अमित के रिश्तेदार ने सहयोग किया था।

आरोपी अमित ने युवती को सेंधवा के जंगल में ले जाकर भी उसके साथ दुष्कर्म किया था। पीडि़ता ने परिजन के साथ पुलिस थाना ठीकरी में मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने अनुसंधान के दौरान आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत किया। अपराध की गंभीरता को देखते हुए आरोपी को केंद्रीय जेल बड़वानी भेजा गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो