पत्नी के साथ छेड़छाड़ कर रहे युवक ने पति शेरसिंह के सिर में मारा तीर

अपनी पत्नी से छेडख़ानी का विरोध करने पर युवक पर तीर से जानलेवा हमला, सिर में फंसे हुए तीर के साथ गंभीर अवस्था में लाया गया जिला अस्पताल डॉक्टरों द्वारा उपचार जारी

By: vishal yadav

Published: 03 Jan 2021, 01:51 PM IST

बड़वानी. शहर थाना क्षेत्र के तहत आने वाले बलखड़ गांव में दो युवकों ने महिला के साथ छेड़छाड़ कर उसके पति के सिर पर तीर मार दिया। गंभीर घायल को उपचार के लिए बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया। जैसे ही घायल को अस्पताल लाए, लोग आश्चर्यचकित होकर देखने लगे। पुलिस ने घायल के परिजनों ने पूछताछ की। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामला विवेचना में लिया है।
बलखड़ निवासी शेरसिंह अपने घर पर खाना खा रहा था। तभी उसके घर के बाहर ही गांव के दो युवक भरत और कन्हैया आए और शेरसिंह की पत्नी को हाथ पकड़कर बाहर ले गए और छेडख़ानी की। शेरसिंह ने इसका विरोध किया तो, युवक कन्हैया ने तीर से शेरसिंह के सिर पर हमला कर घायल कर दिया। जिसके बाद उसे घुसे हुए तीर के साथ ही बड़वानी जिला अस्पताल लाया गया है। जहां उसका उपचार डॉक्टर द्वारा किया जा रहा है। वहीं जिला अस्पताल में सर में घुसे तीर के साथ युवक को लाए जाने के चलते हलचल में मच गई। हर कोई आश्चर्यचकित होकर इसे देखने लग गया। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Show More
vishal yadav Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned