script2 घंटे मूसलाधार बारिश, राहगिरों को सड़कों से आवागमन मुश्किल | 2 hours of torrential rain, road traffic difficult for passers-by | Patrika News

2 घंटे मूसलाधार बारिश, राहगिरों को सड़कों से आवागमन मुश्किल

locationबस्सीPublished: Aug 10, 2020 08:45:37 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

सड़क पार करना मुश्किल, मूसलदार बरसात से किसानों के चेहरे तो खिल ऊठे, मगर आने-जाने वाले राहगिरों को चौरू से रामनाडा जाने वाला सफर महंगा साबित हो रहा

2 घंटे मूसलाधार बारिश, राहगिरों को सड़कों से आवागमन मुश्किल

2 घंटे मूसलाधार बारिश, राहगिरों को सड़कों से आवागमन मुश्किल

चौरू। कस्बे में रात करीब 2 बजे लगातार दो घंटे मूसलदार बरसात से किसानों के चेहरे तो खिल ऊठे, मगर आने-जाने वाले राहगिरों को चौरू से रामनाडा जाने वाला सफर महंगा साबित हो रहा है। रोड पर इतने गहरे गड्डे हो गए कि लोगों का आना जाना खतरे से कम नहीं है।
सुबह के समय तो जयपुर से आते समय चौरू से रामनाडा रोड पर उचित मुल्य राशन का गेहूं से भरा ट्रक पल्टी खाते-खाते बच गया, वरना बड़ा हादसा हो जाता। जैसे तैसे ट्रक को बाहर निकाला। कस्बे में हर रोज अवैध भारी बजरी से वाहन भरकर आ रहे हैं, मगर पुलिस हाथ पे हाथ दरकर बैठी होकर कोई कार्रवाई करती।
लोगों की समस्या पर ध्यान नहीं
ग्रामीणों ने आरोप लगाया है कि पुलिस खनन विभाग बजरी माफिया का गठजोड़ इतना मजबूत है कि कानून को ताक में रख कर कानून की मजाक बनाने में लगे हंै। पीडब्ल्यू विभाग से जल्द से जल्द रोड को ठीक कराने की मांग की जा रही है, मगर विभाग का कतई लोगों की समस्या पर ध्यान नहीं। इस कारण कस्बे के कानाराम, पकंज जैन, कैलाश आन्धा, लाडमल जाट, सत्यनारायण सोनी आदि ग्रामीण प्रशासन के खिलाफ आक्रोशित है।
किराना सामान के वाहन चौरू में आना बंद
कस्बे में जरूरतमंद सेवाए पूर्ण रुप से बंद पड़ी है, लोगों को घरेलू सामान नहीं मिल पा रहे है। फागी बाजार से किराना एवं आदि सामान लाने वाले छोटे-बड़े वाहनों का आना बंद हो गया, जिससे लोगों को काफी समस्या हो रही है, मगर अधिकारी गुंगे बहरे होकर आराम से जनता की परेशानी को देख रहे है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो