scriptCorona Lockdown: : सड़क हादसों में 2 की मौत, 5 जने घायल | 2 killed, 5 injured in road accidents | Patrika News

Corona Lockdown: : सड़क हादसों में 2 की मौत, 5 जने घायल

locationबस्सीPublished: Apr 03, 2020 02:16:59 pm

Submitted by:

vinod sharma

सुनसान सड़कें होने के बाद भी खतरनाक हादसे

lockdown : सड़क हादसों में 2 की मौत, 5 जने घायल

lockdown : सड़क हादसों में 2 की मौत, 5 जने घायल

गोविंदगढ़(जयपुर)। एक ओर जहां प्रदेश सहित पूरे देश में लोकडाउन है वाहनों का सड़क पर निकलना मना है। लेकिन सड़कों पर दौड़ रहे इमरजेंसी सेवा में लगे वाहनों को चालक लापरवाही पूर्वक दौड़ा रहे हैं। ऐसे में सुनसान सड़कें होने के बाद भी खतरनाक हादसे हो रहे हैं।
1 सप्ताह में दो हादसे….
गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र में 1 सप्ताह में राजमार्ग 52 पर सुनसान सड़क होने के बाद भी दो हादसे हुए हैं। जिनमें दो की मौत व 5 जने घायल हो गए। पहला हादसा मंगलवार सुबह हुआ जिसमें राजमार्ग की अणतपुरा मोड़ के समीप सीओ कार्यालय के सामने गलत दिशा में दौड़ रही दूध संकलन करने जा रही जीप ने जयपुर की और जा रही बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार यूपी निवासी दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहा है।
ट्रैक्टर सवार चारों जने पुलिया से नीचे गिरे….
वहीं दूसरा हादसा शुक्रवार सुबह करीब 8:30 बजे कस्बे की बस स्टैण्ड पुलिया पर हुआ जहां उदयपुरिया गांव से सरगोठ चारा लाने जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली को पीछे से आ रहे मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्रैक्टर में सवार चारों जने पुलिया से उछल कर नीचे सड़क पर गिरकर घायल हो गए और मिनी ट्रक राजमार्ग पर पलट गया। दो गंभीर को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने रैफर कर दिया।
ये हुए घायल….
हादसे में उदयपुरिया की ढाणी नोलजी की निवासी बनवारी, महावीर, नरसी, रिंकू घायल हो गए। वहीं गोविंदगढ़ थाना पुलिस दोनों वाहनों को राजमार्ग से हटाकर थाने ले आई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो