traffic system - 21 वाहन चालकों के काटे चालान

क्षेत्र में बिगड़ती यातायात व्यवस्था को लेकर पुलिस हुई सख्त, बेतरतीब तरीके से खड़े फल-सब्जी के ठेले वालों से समझाइश कर उन्हे सड़क सीमा से हटाया

By: Gourishankar Jodha

Published: 02 Nov 2020, 10:52 PM IST

शाहपुरा। कस्बे की बिगड़ती यातायात व्यवस्था को लेकर शाहपुरा थाना पुलिस ने सख्ती बरतना शुरू कर दिया है। ट्रेफिक व्यवस्थाओं में सुधार के लिए थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया के नेतृत्व में थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सोमवार को 21 वाहनों के चालान किए। इसके अलावा पुलिस ने सड़क पर बेतरतीब तरीके से खड़े फल- सब्जी के ठेले वालों से समझाइश कर उन्हें सड़क सीमा से हटाया।
जानकारी के अनुसार शाहपुरा शहर में वाहन चालक अपने वाहनों को बेतरतीब तरीके से सड़क पर खड़ा कर देते हैं। इससे यातायात व्यवस्था बिगड़ती जा रही है तथा सड़क पर जाम की स्थिति बनी रहती है। सड़क किनारे खड़े रहने वाले फल सब्जी के ठेले वाले इस समस्या में इजाफा करते हैं।

भारी जाप्ते के साथ कस्बे में कार्रवाई
पुलिस थाने में आयोजित होने वाली सीएलजी की मीटिंग में भी यातायात व्यवस्था सुधारने की सदस्य मांग कर चुके हैं। दीपावली व करवा चौथ त्यौहार के नजदीक आने से शहर में ग्राहकों की भीड़ बढ़ रही है। ऐसे में यातायात व्यवस्था सुगम बनाने के लिए थाना पुलिस ने भारी जाप्ते के साथ कस्बे में कार्रवाई की। पुलिस ने मंडी तिराहे, बस स्टेण्ड, पीपली तिराहा और नीमकाथाना रोड पर कार्रवाई की। पुलिस ने सड़क सीमा में खड़े रहने वाले फल-सब्जी के ठेले वालों को समझाइश कर उन्हें हटवाया।

21 वाहनों के चालान काटे
इसके अलावा पुलिस ने सड़क पर बेतरतीब तरीके से खड़े करीब 21 वाहनों के चालान काटे। इस दौरान एएसआई कालूराम झिरवाल, राजकुमार, हैड कांस्टेबल सिद्धार्थ, कांस्टेबल महेंद्र, अजय कुमार, हेमंत, सतपाल, दिगेंद्र ताखर, महिपाल व कई पुलिसकर्मी मौजूद रहे। पुलिस का कहना है कि उनकी यह कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned