scriptजिले में 3 पुलिस निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक का तबादला | 3 police inspectors and one sub-inspector transferred in the district | Patrika News

जिले में 3 पुलिस निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक का तबादला

locationबस्सीPublished: Jul 19, 2021 10:03:48 pm

Submitted by:

Satya

संगीता मीणा होगी अमरसर थाना अधिकारी

जिले में 3 पुलिस निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक का तबादला

जिले में 3 पुलिस निरीक्षक और एक उपनिरीक्षक का तबादला


हरिनारायण को फागी थाने से यातायात निरीक्षक -1 पर पर लगाया


शाहपुरा। जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा ने सोमवार को जिला ग्रामीण में ३ पुलिस निरीक्षकों का तबादला किया है। इनमें दो अधिकारियों को यातायात निरीक्षक के पद पर लगाया है, जबकि एक अधिकारी को रिजर्व पुलिस लाइन में भेजा है। एसपी ने नरेश सिंह का यातायात से संचित निरीक्षक रिजर्व पुलिस लाइन में तबादला किया है।
वहीं, पुलिस निरीक्षक हरिनारायण को फागी थाने से यातायात निरीक्षक -1 लगाया है। उनका कार्यक्षेत्र वृत्त गोविन्दगढ़, शाहपुरा व कोटपूतली रहेगा। इसके अलावा पुलिस निरीक्षक रघुनाथ सिंह को रिजर्व पुलिस लाइन से यातायात निरीक्षक -2 पद पर लगाया है। उनका कार्यक्षेत्र वृत्त दूदू, सांभर व जमवारामगढ़ रहेगा।
संगीता मीणा को अमरसर थानाधिकारी लगाया

शाहपुरा। पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकरदत्त शर्मा ने आदेश जारी कर अमरसर पुलिस थाने में भी थानाधिकारी लगा दिया है। एसपी ने रिजर्व पुलिस लाइन से उपनिरीक्षक संगीता मीणा का तबादला कर अमरसर थानाधिकारी पद पर लगाया है। उल्लेखनीय है कि अमरसर पुलिस थाने में पिछले करीब एक माह से थानाधिकारी का पद रिक्त था। वर्तमान में हरीराम को कार्यवाहक थाना प्रभारी थे। एसपी ने सोमवार को आदेश जारी कर थाने में संगीता मीणा को थानाधिकारी पद पर लगाया है।
थाना परिसर में किया पौधरोपण
शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाना परिसर में सोमवार को दिवंगत सीआई वीरेंद्र सिंह राठौड़ की पुण्यतिथि पर पौधारोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस अवसर पर थाना परिसर में विभिन्न छायादार पौधे लगाए गए और उनकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली गई।
इस दौरान कार्यवाहक थाना प्रभारी रामकुंवार ने कहा कि पेड़-पौधे धरती के श्रृंगार होते है, इनकी देखभाल जरूरी है। सब इंस्पेक्टर राजेन्द्र सिंह परिहार ने कहा कि लोग अपनी भौतिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए पेड़ों की कटाई कर रहे है, जिससे पारिस्थितिकी संतुलन बिगड़ रहा है।
ऐसे में हमें अधिक से अधिक संख्या में पौधे लगाने चाहिए। इस दौरान अन्य वक्ताओं ने युवाओं से पर्यावरण संरक्षण में अपनी भूमिका निभाने की अपील की।

कार्यक्रम में एएसआई रामपाल, हैड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह राठौड़, धर्मेंद्र सिंह, गोपाल लाल, कांस्टेबल सूरज मल यादव, रमेश चंद, जयचंद समेत कई पुलिसकर्मी उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो