हाइवे पर आग का गोला बनी चलती कार, कार सवार दो जनों ने कूदकर बचाई जान

रैलिंग से टकराने से स्पार्किंग होने से लगी आग

By: Satya

Published: 12 Nov 2020, 09:04 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा इलाके में जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित निठारा पुलिया के पास देर रात चलती कार में अचानक से आग लग गई, जिससे कार आग के गोले के तब्दील हो गई। सूचना पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची तथा आग पर काबू पाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक कार जलकर कबाड़ में तब्दील हो चुकी थी। गनीमत रही कि हादसे में किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई।

जानकारी के अनुसार राजपुरा निवासी मुरलीधर व कांट निवासी सुणीलाल कार में सवार होकर शाहपुरा से जयपुर की ओर जा रहे थे। शाहपुरा के जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित निठारा पुलिया के पास पहुंचने पर अचानक कार सडक़ किनारे लगे रैलिंग से जा टकराई। रैलिंग से कार के टकराने से उसमें स्पार्किंग होने से चिंगारी निकलने लगी तथा कार में आग लग गई।

आग की तीव्रता इतनी तेज थी कि कुछ ही देर में आग ने कार को पूरी तरह अपनी चपेट में ले लिया और कार धूं-धूं कर जलने लगी। इस दौरान कार में सवार दोनों व्यक्तियों ने कार से नीचे उतरकर अपनी जान बचाई। हाइवे पर कार में आग लगती देखकर यहां से गुजर रहे वाहन चालकों ने अपने वाहन रोक दिए। इससे हाइवे पर कुछ देर के लिए जाम भी लग गया।

सूचना पर शाहपुरा पुलिस थाने के एएसआई हजारीराम, कांस्टेबल हरलाल चौधरी समेत अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शाहपुरा से दमकल मौके पर बुलवाई। पुलिस ने दमकल की सहायता से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कार जलकर कबाड़ में तब्दील हो चुकी थी। पुलिस ने कार को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया।


पुलिस से उलझना पड़ा महंगा, शांतिभंग में 3 जने गिरफ्तार
शाहपुरा। चालान काटने की बात को लेकर तीन जने यातायातकर्मियों से उलझ गए तथा बहस करने लग गए। इस पर पुलिस ने तीनों को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया ने बताया कि यातायात प्रभारी गजराज सिंह मय जाब्ते जयपुर तिराहे पर यातायात नियमों के उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए वाहन चालकों को रूकवाकर जांच कर रहे थे।

इसी दौरान एक गाडी में तीन जने आए। यातायातकर्मियों ने उनको रूकवाकर चैक करने लगे तो शाहपुरा निवासी धर्मपाल, लाखनी निवासी रेवत सिंह व सुरेंद्र सिंह उनसे उलझ गए तथा बहस करने लगे। इस पर पुलिस ने उन्हें शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned