scriptबहन के घर सो रहे युवक पर देर रात को आधा दर्जन लोगों ने किया हमला | A young man sleeping at his sister's house was attacked late at night | Patrika News

बहन के घर सो रहे युवक पर देर रात को आधा दर्जन लोगों ने किया हमला

locationबस्सीPublished: Aug 10, 2020 09:08:47 pm

Submitted by:

Satya

गंभीर हालत में घायल को जयपुर किया रैफर

बहन के घर सो रहे युवक पर देर रात को आधा दर्जन लोगों ने किया हमला

बहन के घर सो रहे युवक पर देर रात को आधा दर्जन लोगों ने किया हमला


शाहपुरा/आंतेला। शाहपुरा थाना इलाके में आंतेला के पास हनुमान नगर स्थित अपनी बहन के घर मिलने आए एक भाई पर आधा दर्जन लोगों ने रात को सोते समय हमला कर दिया। हमले में उक्त व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था मे पीडि़त को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से गंभीर हालत होने पर जयपुर रैफर कर दिया। इधर, सो रहे व्यक्ति पर हमला करने की इस घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। घटना के बाद इस संबंध में पीडि़त पक्ष ने थाने में नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है।

थाना प्रभारी राकेश कुमार ख्यालिया ने बताया कि हनुमान नगर निवासी पंकज कुमार स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका मामा अर्जुन लाल गोछनवाली ढाणी स्थित उसके घर मिलने आया था। रात को वह खाना खाकर पास में बने टीनशेड के नीचे सो गया।
रिपोर्ट में आरोप लगाया कि रात करीब एक बजे रमेश चंद, रघुवीर, रामकुंवार, अनिल, कैलाश समेत आध दर्जन लोग अचानक वहां आए और लाठी- सरियों से सो रहे अर्जुनलाल पर हमला कर दिया। अचानक हुए हमले के बाद अर्जुन लाल ने शोर मचाया। शोर सुनकर गुलाबचंद सहित घर में सो रहे लोग बाहर आए। उन्हें देखकर हमलावर मौके से भाग गए। हमलावरों ने भागते समय 3500 रुपए व कागजात छीन ले गए तथा जान से मारने की धमकी दी। हमले में अर्जुनलाल गंभीर रूप से घायल हो गया।
घायल को परिजनों ने उपचार के लिए शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां से गंभीर हालत होने पर जयपुर रैफर किया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इधर, हमले की घटना से स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। उन्होंने आआरोपियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस गश्त बढाने की मांग की है।
अलमारी से जेवरात समेत नकदी चोरी
शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाने में घर से जेवरात समेत नकदी चोरी होने का मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि खारिया की ढाणी, कांट निवासी कालूराम जाट ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह अपनी पत् नी का इलाज करवाने के लिए चौमूं जा रहा था। इस दौरान उसने अपनी पुत्रवधु को अलमारी से पैसे लाने को कहा। इस पर पुत्रवधु पैसे लाने कमरे में गई तो अलमारी का लॉक खुला हुआ था तथा उसमें से जेवरात व नकदी गायब मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो