Accident: देर रात ट्रक पलटने से चालक-खलासी दबे, मदद में जुटे लोग,हालत गंभीर

मोहनपुरा पुलिया पर हादसा....बांस की बल्लियोंं से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा, चालक-खलासी दबे

बस्सी (जयपुर). जयपुर-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर मंगलवार रात करीब 10 बजे चक तिराहे स्थित मोहनपुरा पुलिया पर एक ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इससे ट्रक में भरी बांस की बल्लियां राजमार्ग पर बिखर गई। वहीं चालक और खलासी ट्रक में दब गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हे बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

चालक-खलासी को बाहर निकाला ...
एम्बुलेंसकर्मी से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार रात एक ट्रक अलवर के तिनाक से बांस की बल्लियां भरकर जयपुर की ओर जा रहा था। मोहनपुरा पुलिया पर अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। इसमें चालक-खलासी ट्रक में दब गए। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक में सवार चालक-खलासी को बाहर निकाला और एसएमएस अस्पताल पहुंचाया। जहां घायल यूनिस खान (27) निवासी पिनात, रैणी अलवर की हालत गंभीर बनी हुई है और विश्राम मित्रवाल (30) निवासी पिनात, रैणी अलवर को प्राथमिक उपचार के बाद छुटटी दे दी।

राजमार्ग पर लगा जाम...
ट्रक में भरी बांस की बल्लियां राजमार्ग पर बिखरने से राजमार्ग पर जाम लग गया। बस्सी पुलिस ने लोगों की मदद से बांस की बल्लियां सड़क से हटवाई। पुलिस ने यातायात को डाइवर्ट कर वाहनों को निकाला। इस दौरान वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

Show More
vinod sharma Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned