सडक़ दुर्घटना में युवक की मौत, थाने में मामला दर्ज

शाहपुरा थाना इलाके का मामला

By: Satya

Updated: 21 Jul 2021, 09:28 PM IST


शाहपुरा। शाहपुरा पुलिस थाने में बुधवार को सडक़ दुर्घटना के अलग-अलग मामले दर्ज हुए है। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि भाबरू निवासी प्रहलाद सहाय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बहन मूली देवी अपने पुत्र कैलाश चंद के साथ बाइक पर बैठकर मंडा भिंडा जा रही थी। नींझर मोड़ के पास पहुंचने पर एक टेम्पो चालक ने लापरवाही से टेम्पो चलाकर बाइक को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसी प्रकार एक अन्य मामले में तिगवा निवासी निलेन्द्र ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका छोटा भाई शैलेन्द्र कंटेनर लेकर यूपी जा रहा था। शाहपुरा थाना इलाके के अलवर तिराहे के पास पहुंचने पर आगे चल रहे वाहन ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे कंटेनर वाहन से जा टकराया। दुर्घटना में शैलेन्द्र की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रेलर चोरी का मामला दर्ज
शाहपुरा। शाहपुरा शहर के जयपुर तिराहे के पास मंगलवार रात चोर एक ट्रेलर को चुरा ले गए। इस सम्बंध में पीडित ने शाहपुरा पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि देवन निवासी हनुमान सहाय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका ट्रेलर जयपुर तिराहे के पास खड़ा था। जहां से चोर उस ट्रेलर को चुरा ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अवैध रूप से शराब बेचते एक गिरफ्तार
शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने अवैध रूप से शराब बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एक जने को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से देशी शराब के 49 पव्वे भी जब्त किए है। थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह ने बताया कि अवैध शराब बिक्री पर रोक लगाने के लिए जयपुर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक शंकरदत्त शर्मा के निर्देश पर अभियान चलाया हुआ है।

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि लेटकाबास में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब बेच रहा है। इस पर थाना पुलिस के सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार, हैड कांस्टेबल रामावतार, कांस्टेबल बंशीधर, मुकेश व अमित मौके पर पहुंचे तो भरतमल को पकड़ लिया। उसके पास से देशी शराब के 49 पव्वे जब्त किए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned