script

शाहपुरा में हाईवे पर मार्बल से भरा ट्रक पलटा, ट्रक चालक घायल

locationबस्सीPublished: Jul 27, 2021 10:32:00 pm

हाइवे स्थित घासीपुरा स्टेण्ड के पास हुआ हादसा

शाहपुरा में हाईवे पर मार्बल से भरा ट्रक पलटा, ट्रक चालक घायल

शाहपुरा में हाईवे पर मार्बल से भरा ट्रक पलटा, ट्रक चालक घायल

हाइवे स्थित घासीपुरा स्टेण्ड के पास हुआ हादसा

शाहपुरा। शाहपुरा थाना इलाके में हाइवे स्थित घासीपुरा स्टेण्ड के पास मार्बल से भरा एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे में ट्रक चालक घायल हो गया। घायल को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।
पुलिस थाने के सहायक उप निरीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि टोंक निवासी मैनेजर मीणा मार्बल से भरा ट्रक लेकर जयपुर से दिल्ली की ओर जा रहा था। घासीपुरा के पास पहुंचने पर वह हाइवे पर बने कट से ट्रक को दूसरी ओर घूमा रहा था।
इसी दौरान सामने से आ रहे एक अन्य वाहन को बचाने के चक् कर में ट्रक अनियंत्रित होकर सडक़ पर पलट गया। हादसे में चालक मैनेजर घायल हो गया। इस दौरान हाइवे पर कुछ देर के लिए यातायात भी बाधित रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया तथा ट्रक को साइड में करवाकर यातायात सुचारू कराया।
घर में घुसकर बंदर ने एक जने को काटकर किया जख्मी

कस्बे के लोगों ने बंदरों को पकडऩे की मांग की

शाहपुरा। शाहपुरा कस्बे में बंदरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। शाहपुरा नगरपालिका क्षेत्र की दोण कॉलोनी में सुबह घर पर कार्य करते हुए एक जने को बंदरों ने काट कर जख्मी कर दिया। जिसे शहर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया । लोगों ने आए दिन बंदरों द्वारा लोगों के काटे जाने पर रोष जताया और चेतावनी दी कि शीघ्र कार्रवाई नहीं की गई तो विरोध प्रदर्शन किया जाएगा। जानकारी के अनुसार द्रोण कॉलोनी निवासी धर्मपाल चौधरी अपने घर पर कार्य कर रहा था। तभी छत से कूदकर अचानक बंदर नीचे आए और हमला कर दिया
उनके पैर में चोट आई। कॉलोनी के लोगों ने आए दिन बंदरों द्वारा लोगों को चोटिल किए जाने पर रोष जताते हुएपालिका प्रशासन से शीघ्र बंदरों को पकडऩे की मांग की।

ट्रेंडिंग वीडियो