scriptसडक़ हादसे में शाहपुरा थानाधिकारी सहित 10 जवान घायल, एसएमएस के ट्रोमा वार्ड में भर्ती | Accident news | Patrika News

सडक़ हादसे में शाहपुरा थानाधिकारी सहित 10 जवान घायल, एसएमएस के ट्रोमा वार्ड में भर्ती

locationबस्सीPublished: Aug 13, 2021 10:29:43 pm

Submitted by:

Satya

दो वाहनों के बीच फंसने से जीप के उडे परखच्चे
नरैना में 4 वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म व हत्या के बाद उपजे तनाव के चलते शाहपुरा से गया था पुलिस जाब्ता
 

सडक़ हादसे में शाहपुरा थानाधिकारी सहित 10 जवान घायल, एसएमएस के ट्रोमा वार्ड में भर्ती

सडक़ हादसे में शाहपुरा थानाधिकारी सहित 10 जवान घायल, एसएमएस के ट्रोमा वार्ड में भर्ती


शाहपुरा। जयपुर-अजमेर हाइवे पर दूदू में ट्रक स्टैण्ड के पास शुक्रवार सुबह हुए सडक़ हादसे में पुलिस जीप में सवार शाहपुरा थानाधिकारी विजेंद्र सिंह समेत 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसे के दौरान ट्रेलर से भिडऩे के कारण पुलिस जीप के परखच्चे उड गए।
गनीमत रही कि जीप में सवार सभी पुलिसकर्मी सकुशल है। घायल पुलिसकर्मियों को दुर्घटनास्थल के आसपास के दुकानदारों और ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस से दूदू के सरकारी व निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से रैफर करने पर सभी जवानों को जयपुर स्थित एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार जयपुर ग्रामीण के नरैना में ४ वर्षीय मासूम बालिका की दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में तनावपूर्ण स्थिति होने पर जयपुर ग्रामीण एसपी के आदेश पर शांति व कानून व्यवस्था के लिए शुक्रवार सुबह शाहपुरा थाने का पुलिस जाब्ता शाहपुरा से दूदू होते हुए नरैना जा रहा था।
पुलिस की जीप में शाहपुरा थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह समेत 10 पुलिसकर्मी सवार थे। सुबह करीब 7 बजे दूदू में ट्रक स्टैण्ड के पास पहुंचने पर जयपुर से अजमेर की तरफ जा रहे एक वाहन ने अचानक से साइड दबा दी, जिससे भिडक़र पुलिस की जीप सडक़ किनारे खड़े ट्रेलर से टकरा गई। हादसे में थानाधिकारी विजेन्द्र सिंह समेत जीप में सवार 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए।
थानाधिकारी सहित 10 जवान घायल, जयपुर के ट्रोमा सेंटर में उपचार जारी
जानकारी के मुताबिक दूदू में हुए सडक़ हादसे में शाहपुरा थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह, हैड कांस्टेबल धर्मेद्र सिंह, रामावतार, जगवीर सिंह, निहाल सिंह, शिवराज सिंह, कांस्टेबल धारा सिंह, ललित कुमार, रामनिवास, विजेश कुमार घायल हुए है। घायलों का अभी एसएमएस के ट्रोमा वार्ड में उपचार जारी है। पुलिस के मुताबिक सभी की स्थिति ठीक बताई जा रही है।

पुलिस जीप हुई चकनाचूर, घायल जवानों को लोगों ने निकाला बाहर
टक् कर इतनी तेज थी कि पुलिस जीप के परखच्चे उड गए। क्षतिग्रस्त जीप की हालत देखकर सभी लोग पुलिस जवानों के सुरक्षित बचने के लिए भगवान का शुक्र मना रहे हैं। हादसे के दौरान आसपास के दुकानदारों और ग्रामीणों ने दो वाहनों के बीच जीप में फंसे पुलिस के जवानों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उनको जयपुर रैफर कर दिया गया।
शाहपुरा विधायक पहुंचे अस्पताल, पूछी कुशलक्षेम
हादसे की सूचना पर शाहपुरा विधायक आलोक बेनीवाल एसएमएस के ट्रोमा वार्ड पहुंचे और घायल पुलिसकर्मियों की कुशलक्षेम पूछी। उन्होंने हादसे के बारे भी जानकारी लेकर चिकित्सकों से भी जवानों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। इधर, हादसे के बाद क्षेत्र के कई समाजसेवी और बाशिन्दें भी अस्पताल पहुंचे और घायल जवानों की कुशलक्षेम पूछी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो