चने की बोरियों से भरा ट्रोला डिवाइडर पर पलटा, राजमार्ग पर फैली बोरियां, टला बड़ा हादसा


बस को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, पावटा बस स्टैण्ड की घटना

By: Satya

Published: 15 Sep 2021, 09:27 PM IST


शाहपुरा। पावटा में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर बुधवार सुबह करीब 9.30 बजे चने की बोरियों से भरा एक ट्रोला राजमार्ग पर पलट गया। ट्रोला पलटने से राजमार्ग पर चने की बोरियां देर तक फैल गई। इस दौरान घटनास्थल पर कोई व्यक्ति नहीं होने से बड़ा हादसा टल गया। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। बस को बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक जयपुर से दिल्ली लेन पर बुधवार सुबह चने की बोरियों से भरा ट्रोला जा रहा था। इसी दौरान सामने एक सवारियों से भरी बस आ गई। बस को बचाने के चक् कर में ट्रोला चालक संतुलन खो बैठा और ट्रोला अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराता हुआ राजमार्ग पर ही पलट गया। गनीमत रही कि हादसे के दौरान ट्रोला चालक व परिचालक सुरक्षित बच गए।

हादसे के बाद राजमार्ग पर 20 मिनट तक लगा जाम
पावटा बस स्टैण्ड पर हुए इस हादसे के दौरान राजमार्ग पर चने की बोरियां फैलने से जयपुर-दिल्ली लेन पर वाहनों का जाम लग गया। इससे करीब 20 मिनट तक वाहनचालक व यात्री जाम में फंसे रहे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची प्रागपुरा थाना पुलिस ने लोगों की मदद से राजमार्ग पर फैली चने की बोरियों को साइड में कराया। इसके बाद राजमार्ग पर यातायात सुचारू हुआ।

चेक अनादरण के मामले में एक गिरफ्तार
शाहपुरा। शाहपुरा थाना पुलिस ने चेक अनादरण के मामले के एक जने को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। पुलिस ने बताया कि रफीक ने नॉन बैंकिंग फाइनेंस कंपनी फिनोवा केपिटल प्राइवेट लिमिटेड से लोन लिया था। रफीक ने काफी समय से लोन की किश्त जमा नहीं करवाई। इस पर कम्पनी की ओर से चेक अनादरण का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया तथा न्यायालय के पेश किया, जहां से उसे जमानत पर रिहा किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned