scriptअस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, मची खलबली, विरोध भी हुआ | Action against temporary encroachment, uproar, protests also took plac | Patrika News

अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, मची खलबली, विरोध भी हुआ

locationबस्सीPublished: Nov 28, 2019 07:35:05 pm

-सामान किया जब्त, दुकानदारों ने किया विरोध -पुलिस जाब्ते के साथ दो घंटे जारी रखी कार्रवाई

अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, मची खलबली, विरोध भी हुआ

अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई, मची खलबली, विरोध भी हुआ

शाहपुरा.
यातायात व्यवस्था में कस्बे की मुख्य सड़कों पर बाधा बने अस्थाई अतिक्रमण के खिलाफ गुरुवार को शाहपुरा नगरपालिका दस्ते ने अधिशासी अधिकारी ऋषिदेव ओला के नेतृत्व में कार्रवाई की। दस्ते की ओर से देर शाम तक कार्रवाई जारी रही। इससे फल-सब्जी ठेले व अन्य स्थाई अतिक्रमण कर रखे लोगों में खलबली मच गई।
कार्रवाई के दौरान दस्ते ने सड़क सीमा में रखे कर्टन, टेबिल, कुर्सी, प्लास्टिक की टंकिया, पाइप आदि जब्त भी किए। इस दौरान कुछ दुकानदारों व फल-सब्जी ठेले वालों ने कार्रवाई का विरोध भी किया, लेकिन दस्ते ने बिना किसी की सुने कार्रवाई जारी रखी। लोगों का आरोप था कि अस्थाई अतिक्रमण हटाने से पूर्व सड़क सीमा निर्धारित नहीं की। बिना सड़क सीमा निर्धारित किए ही अतिक्रमण हटाया गया है। अतिक्रमण हटाने से पहले सूचना भी नहीं दी गई। जबकि नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी ने बताया कि अतिक्रमण हटाने को लेकर तीन दिन से बाइक अलाउंस किया गया है। साथ ही पालिका के कर्मचारी व्यक्तिगत हर दुकान पर थड़ी-ठेले वालों को कार्रवाई के लिए चेताया था। इधर, शाम तक जारी रही कार्रवाई के दौरान पालिका दस्ते ने सड़क सीमा एवं फुटपाथ पर लगे फल सब्जी के ठेले हटाए। वहीं कई दुकानों के सामने रखे सामान को भी हटाया गया। दस्ते ने कर्टन, टेबिल, कुर्सी, प्लास्टिक की टंकिया, पाइप आदि जब्त भी किए। अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई नगरपालिका कार्यालय के सामने से शुरू की गई। जहां से नीमकाथाना रोड, पुराना दिल्ली रोड और सब्जी मंडी तक अस्थाई अतिक्रमण हटाया गया। अधिशासी अधिकारी ऋषिदेव ओला के नेतृत्व में पालिका दस्ता एवं पुलिस जाब्ता मौजूद रहा। उन्होंने बताया कि कार्रवाई नियमित जारी रखी जाएगी। उन्होंने बताया कि सड़क सीमा में अतिक्रमण किए जाने से आए दिन कस्बे में जाम की स्थिति बनी रहती है। यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने और कस्बे को अस्थाई अतिक्रमण से मुक्त करने के लिए अभियान शुरू किया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो