scriptAdvocates demand to keep the jurisdiction of Bhabru police station in | शाहपुरा बार के अधिवक्ताओं ने कार्य सिद्धि यज्ञ में आहुतियां दी | Patrika News

शाहपुरा बार के अधिवक्ताओं ने कार्य सिद्धि यज्ञ में आहुतियां दी


भाबरू थाने का न्यायिक क्षेत्र शाहपुरा में ही रखने की प्रार्थना की

 


अधिवक्ताओं का कार्य स्थगित जारी

बस्सी

Published: October 29, 2021 10:44:35 pm


शाहपुरा।

नवसृजित भाबरू पुलिस थाने का न्यायिक क्षेत्राधिकार पूर्ववत शाहपुरा न्यायालय के अन्तर्गत ही रखने की मांग को लेकर पिछले एक सप्ताह से शाहपुरा बार एसोसिएशन के अधिवक्ताओं का न्यायिक कार्य स्थगन व विरोध प्रदर्शन शुक्रवार को भी जारी रहा। इस दौरान अधिवक्ताओं ने शुक्रवार को न्यायालय परिसर में कार्य सिद्धि यज्ञ का आयोजन किया।
शाहपुरा बार के अधिवक्ताओं ने कार्य सिद्धि यज्ञ में आहुतियां दी
शाहपुरा बार के अधिवक्ताओं ने कार्य सिद्धि यज्ञ में आहुतियां दी
अधिवक्ताओं ने गायत्री परिवार की ओर से पंडित बलराम प्रजापत और दामोदर प्रसाद शर्मा के मार्गदर्शन में कार्य सिद्धि यज्ञ में आहुतियां देकर भाबरू पुलिस थाने का न्यायिक क्षेत्र शाहपुरा ही रखने की प्रार्थना की। यज्ञ के बाद प्रसादी वितरण की गई।
अधिवक्ताओं ने कहा कि सरकार ने हाल ही भाबरू में पुलिस थाना नवसृजित किया है। इस पुलिस थाने के अधीन आने वाले गांवों का न्यायिक क्षेत्र शाहपुरा के बजाय विराटनगर किया गया है। उन्होंने बताया कि न्यायिक क्षेत्र शाहपुरा के बजाय विराटनगर करने से परिवादियों को आवागमन में काफी परेशानी होगी। उन्हें न्याय के लिए 30-35 किलोमीटर दूर विराटनगर जाना पडेगा, जबकि शाहपुरा की दूरी मात्र 5-7 किलोमीटर है। उन्होंने बताया कि उनकी मांग पूरी नहीं होने तक न्यायिक कार्य स्थगित रखा जाएगा।
इस अवसर पर बार एसोसिएशन अध्यक्ष मनोज चौहान व उनकी पत्नी ने मुख्य यजमान के रूप में आहुतियां दी। इसके अलावा बार एवं संघर्ष समिति के सदस्य राकेश मोहन शर्मा, सीताराम नौसादर, नरेश कुमार शर्मा, सूरजमल जाट, राजू धानका, गिरिराज शर्मा, मंगल चंद यादव, राजेश यादव, बाल गोविंद सोनी, रामकरण सिंदू, रामनिवास गुर्जर, अशोक गुर्जर, लक्ष्मण गुर्जर, मदनलाल जाट, विशाल सोनी, मुकेश व्यास, मुकेश शर्मा, पवन जोशी, शिवकुमार शर्मा, सतीश शर्मा, बाबूलाल देवंदा, बाबूलाल जीतरवाल, राम सिंह चौधरी, दीपक शर्मा, रवि त्रिवेदी सहित बड़ी संख्या में अधिवक्तागण मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि प्रदेश सरकार की ओर से हाल ही भाबरू में नया पुलिया थाना सृजित किया है। उक्त पुलिस थाने में शाहपुरा क्षेत्र के गांवों को भी जोड़ा है। जिसमें कई गांवों की दूरी अधिक है। इसके चलते नव सृजित भाबरू पुलिस थाने का न्यायिक कार्य क्षेत्र शाहपुरा में ही रखने की मांग को लेकर शाहपुरा बार एसोसिएशन के अधिवक्ता आंदोलन कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.