scriptAffection meeting ceremony of Shahpura trade federation organized | शाहपुरा व्यापार महासंघ का स्नेह मिलन समारोह आयोजित | Patrika News

शाहपुरा व्यापार महासंघ का स्नेह मिलन समारोह आयोजित


व्यापार महासंघ की ओर से चौकीदारों का सम्मान भी किया

बस्सी

Updated: December 18, 2021 09:00:10 pm


शाहपुरा।

शाहपुरा कस्बे के खातेडी रोड स्थित गार्डन में विधायक आलोक बेनीवाल के मुख्य आातिथ्य एवं पालिका अध्यक्ष बंशीधर सैनी की अध्यक्षता में व्यापार महासंघ का स् नेह मिलन समारोह आयोजित हुआ। इस अवसर पर व्यापार महासंघ की ओर से शहर की सुरक्षा में लगे चौकीदारों का सम्मान भी किया गया।
शाहपुरा व्यापार महासंघ का स्नेह मिलन समारोह आयोजित
शाहपुरा व्यापार महासंघ का स्नेह मिलन समारोह आयोजित
कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि समाज सेविका सविता बेनीवाल व उपखंड अधिकारी मनमोहन मीणा थे। कार्यक्रम में विधायक बेनीवाल ने कहा कि चौकीदार सुरक्षा की सबसे बडी कड़ी होती है। रात को जब हम चैन से सो रहे होते हैं। तब चौकीदार व पुलिस शहर की सडक़ों पर गश्त कर हमारी सुरक्षा करते है। उन्होंने चौकीदारों का सम्मान कर हौंसला बढ़ाया। व्यापार महासंघ अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने कस्बे में सुरक्षा गेट लगवाने की मांग की और शहर में अतिक्रमण व जाम की समस्या से अवगत कराया।
नगरपालिका चेयरमैन बंशीधर सैनी ने कहा कि शीघ्र ही अतिक्रमण और जाम की समस्या से निजात पाने के लिए व्यापारियों के साथ चर्चा कर व्यवस्था दुरुस्त करने का आश्वासन दिया। चेयरमैन ने व्यापारियों से शहर को स्वच्छ बनाए रखने में अपना योगदान देने के लिए भी प्रेरित किया। जिससे आगामी स्वच्छता सर्वेक्षण में शाहपुरा प्रदेश में अव्वल आ सके। कार्यक्रम के दौरान व्यापार महासंघ की ओर से चौकीदारों को गर्म कंबल देकर सम्मानित किया गया।
कार्यक्रम में व्यापार महासंघ अध्यक्ष अग्रवाल, किराना संघ अध्यक्ष संतोष अग्रवाल, मिष्ठान विक्रेता संघ अध्यक्ष विजय अग्रवाल, सर्राफा व्यापार मंडल अध्यक्ष मामराज सोनी, क्लॉथ मर्चेंट अध्यक्ष छाजू लाल बनाका, सब्जी मंडी अध्यक्ष बद्री प्रसाद सैनी, इलेक्ट्रॉनिक संघ अध्यक्ष महेश जाणिया, अशोक कुमार मंगल, मोबाइल संघ अध्यक्ष मुकेश जीतरवाल, महेंद्र अग्रवाल, अरुण टांक, अनिल नरवल, सीए रविकुमार बंसल सहित कई लोगों ने विधायक व अन्य अतिथियों का स्वागत किया।
कैमरों के मेंटिनेंस के लिए सालाना टैंडर दिया जाएगा
व्यापार महासंघ अध्यक्ष की मांग पर विधायक ने शाहपुरा कस्बे की सुरक्षा के लिए पर्याप्त संख्या में कैमरे लगाने व खराब कैमरों के मेंटिनेंस के लिए सालाना टेंडर देने का आश्वासन दिया। ताकि समय समय पर कैमरों को दुरुस्त किया जा सके। विधायक ने शाहपुरा पुलिस थाने में पुलिसकर्मियों की संख्या बढ़ाए जाने की भी बात कही।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

School Holidays in February 2022: जनवरी में खुले नहीं और फरवरी में इतने दिन की है छुट्टी, जानिए कितनी छुट्टियां हैं पूरे सालइन 4 तारीखों में जन्मी लड़कियां पति की चमका देती हैं किस्मत, होती है बेहद लकी“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीमां लक्ष्मी का रूप मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां, चमका देती हैं ससुराल वालों की किस्मतजैक कैलिस ने चुनी इतिहास की सर्वश्रेष्ठ ऑलटाइम XI, 3 भारतीय खिलाड़ियों को दी जगहकम उम्र में ही दौलत शोहरत हासिल कर लेते हैं इन 4 राशियों के लोग, होते हैं मेहनतीइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

राहुल गांधी ने फॉलोवर्स सीमित होने पर Twitter पर लगाया सरकार के दबाव में काम करने का आरोप, जानिए क्या मिला जवाबकेरल और कर्नाटक में 50 हजार तक सामने आ रहे नए केस, जानिए अन्य राज्यों का हालटाटा ग्रुप का हो जाएगा अब एयर इंडिया, कर्मचारियों को क्या होगा फायदा और नुकसान?झारखंड में नक्सलियों ने ब्लास्ट कर उड़ाया रेलवे ट्रैक, राजधानी एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनों का रूट बदलाBudget 2022: इस साल भी पेश होगा डिजिटल बजट, जानें कैसे होगी छपाईमंत्री का बड़ा बयान, कहा- टल सकती हैं 10वीं और 12वीं की बोर्ड परीक्षाएंबिहार में पटना वाले 'खान सर' पर राजनीति शुरू, जानिए ये कौन हैं और क्या है इनका असली नामघर में कुत्ते-बिल्ली को पालने के लिए अब रजिस्ट्रेशन अनिवार्य, नहीं तो भरना होगा जुर्माना
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.