script

तबादले के बाद प्रधानाचार्य ले आया कोर्ट से स्टे, ग्रामीणों ने विरोध में स्कूल के जड़ा ताला

locationबस्सीPublished: Nov 07, 2019 07:22:11 pm

-प्रधानाचार्य के खिलाफ ग्रामीणों ने किया विरोध प्रदर्शन -ढाई घंटे तक शिक्षकों को नहीं जाने दिया स्कूल के अंदर

तबादले के बाद प्रधानाचार्य ले आया कोर्ट से स्टे, ग्रामीणों ने विरोध में स्कूल के जड़ा ताला

तबादले के बाद प्रधानाचार्य ले आया कोर्ट से स्टे, ग्रामीणों ने विरोध में स्कूल के जड़ा ताला

जैतपुर खींची.
आमेर तहसील के ग्राम छापराड़ी स्थित राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में ग्रामीणों ने गुरुवार को मुख्य दरवाजे के ताला जड़कर विरोध प्रदर्शन किया। करीब ढाई घंटे तक शिक्षकों को स्कूल की अंदर नहीं जाने दिया। आक्रोशित ग्रामीणों का कहना था कि विद्यालय में पूर्व संस्था प्रधान का स्थानांतरण अन्य जगह पर हो गया है। वहीं विद्यालय में दूसरे प्रधानाचार्य ने कार्यभार भी ग्रहण कर लिया। जबकि विद्यालय के पूर्व संस्था प्रधान पुन: जॉइनिंग करने के लिए कोर्ट से स्टे ले लिया। जबकि ग्रामीण लोग पूर्व प्रधानाचार्य को विद्यालय में नहीं रखना चाह रहे हैं। ग्रामीणों ने पूर्व प्रधानाचार्य के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते हुए मुख्य दरवाजे पर ताला जड़कर विरोध जाहिर किया।(नि.सं.)
———
शिक्षकों को निकाला बाहर, जड़ा ताला

सुबह ग्रामीणों ने विरोध जाहिर करते हुए शिक्षकों व विद्यार्थियों को गेट के बाहर निकालकर मुख्य दरवाजे पर ताला जड़ दिया। विरोध प्रदर्शन के दौरान विद्यार्थी व शिक्षक बाहर खड़े रहे। विद्यालय स्टाफ ने ग्रामीणों से समझाइश का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीण नहीं माने। स्टाफ ने मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत कराया। जिस पर आमेर सीबीईओ नारायण यादव मौके पर पहुंचे
————–
ढाई घंटे बाद खोला ताला

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंचे सीबीईओ यादव ने ग्रामीणों की समस्या सुनकर गेट के दरवाजे को खोलने की समझाइश की। बाद में मामले से सीबीईओ ने उच्च अधिकारियों से वार्ता की और उनकी ओर से दिए आश्वासन को ग्रामीणों को सुनाया। तब जाकर ग्रामीण शांत हुए। करीब ढाई घंटे बाद मुख्य दरवाजे से ताला खोला गया।

ट्रेंडिंग वीडियो