गांव की प्रतिभाओं को राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचाने का लक्ष्य

सरपंचों ने पदभार ग्रहण करते हुए कहा कि बालिका शिक्षा पर देंगे जोर, ग्राम विकास को प्राथमिकता के साथ पूरा करेंगे

By: Gourishankar Jodha

Published: 20 Oct 2020, 05:41 PM IST

बाड़ापदमपुरा। ग्राम पंचायत आकोडिय़ा में सरपंच अर्जुन लाल मीणा ने ग्राम विकास अधिकारी रामनिवास मुदगल से पदभार ग्रहण किया। सरपंच ने बताया कि उनका लक्ष्य गांव की प्रतिभाओं को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान दिलाने का रहेगा। साथ ही बालिका शिक्षा पर जोर दिया जाएगा।
सरपंच ने कहा कि गांव में सफाई, रोशनी, पानी विकास कार्यों के साथ ही आवारा घूम रही गायों के लिए चारे पानी की व्यवस्था हमारा लक्ष्य रहेगा। इस दौरान पूर्व सरपंच सुनिता मीणा, उपसरपंच सरपंच सीता राम शर्मा, एलडीसी अवंतिका शर्मा सहित समस्त वार्ड पंच मौजूद रहे।

ग्रहण जनता से किया विकास का वादा
कादेड़ा . चाकसू पंचायत समिति की ग्राम पंचायत टूंटोली में नवनिर्वाचित सरपंच राधामोहन शर्मा को ग्राम विकास अधिकारी प्रकाश पारीक ने कार्यभार ग्रहण करवाया। सरपंच ने क्षेत्र में विकास की बात कही।

विकास कार्यों का संकल्प

देवगांव . ग्राम पंचायत करणगढ़ में सोमवार को नवनिर्वाचित सरपंच डॉ. कमलेश मीणा ने पूजा अर्चना कर पदभार ग्रहण किया। ग्राम विकास अधिकारी ललिता मीणा ने सरपंच मीणा को कार्यभार ग्रहण करवाया। सरपंच ने कहा कि पंचायत परिक्षेत्र में बिना भेदभाव के विकास कार्यों को गति प्रदान करने के लिए कोरम के सहयोग से विकास कार्य करवाए जाएंगे। विकास कार्यों में शिक्षा, स्वास्थ्य, पेयजल पर विशेष ध्यान दिया जाएगा। इस दौरान करणगढ़ प्रधानाचार्य कविता गर्ग, उपसरपंच कालूराम कुमावत, वार्ड पंच मुरलीधर शर्मा, फैलीराम मीणा, कांता कंवर, नीतू मीणा मौजूद रहे।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned