scriptAngry village development officers protested due to the assault | मारपीट से आक्रोशित ग्राम विकास अधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन | Patrika News

मारपीट से आक्रोशित ग्राम विकास अधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट व राजकार्य में बाधा का मामला

 


-पंचायत समिति व उपखण्ड कार्यालय के बाहर किया विरोध प्रदर्शन

 

 

-सरपंच संघ व पंचायत समिति के कार्मिकों ने भी दिया समर्थन, जताया विरोध

बस्सी

Published: November 02, 2021 09:11:00 pm


शाहपुरा।

शाहपुरा पंचायत समिति क्षेत्र की ग्राम पंचायत बाड़ीजोडी के ग्राम विकास अधिकारी के साथ हुई मारपीट के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना से आक्रोशित ब्लॉक के ग्राम विकास अधिकारी व पंचायत समिति कार्यालय में कार्यरत अन्य कार्मिकों ने मंगलवार को कार्य का बहिष्कार कर हड़ताल शुरू कर दी है।
मारपीट से आक्रोशित ग्राम विकास अधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन
मारपीट से आक्रोशित ग्राम विकास अधिकारियों ने किया विरोध प्रदर्शन
ग्राम विकास अधिकारियों व पंचायत समिति के कार्मिकों ने पंचायत समिति के बाहर धरना देकर विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद एसडीएम कार्यालय पहुंचकर वहां भी विरोध जताते हुए आरेापियों की गिरफ्तारी की मांग की। ग्राम विकास अधिकारियों की हड़ताल को सरपंच संघ ने भी समर्थन दिया है।
ग्राम विकास अधिकारी व कार्मिकों ने पंचायत समिति कार्यालय के बाहर धरना दिया तथा उपखण्ड कार्यालय पहुंच कर एसडीएम के नाम नायब तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

जानकारी के अनुसार सोमवार को ग्राम विकास अधिकारी बालकृष्ण लाटा के साथ मारपीट की घटना हुई थी। इसको लेकर ग्राम विकास अधिकारी ने शाहपुरा पुलिस थाने पहुंच कर हंसराज, राधेश्याम व रोशन लाल के खिलाफ मारपीट करने, राजकार्य में बाधा पहुंचाने व धमकी देने का मामला दर्ज कराया था। घटन के बाद मंगलवार को क्षेत्र के ग्राम विकास अधिकारी व कार्मिक पंचायत समिति कार्यालय परिसर में एकत्रित हो गए औऱ धरने पर बैठ गए। उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध-प्रदर्शन किया। इसके बाद वे शाहपुरा उपखण्ड कार्यालय पहुंचकर और नायब तहसीलदार को एसडीएम के नाम ज्ञापन सौंपा व कार्रवाई की मांग की।
प्रदर्शन कर रहे कार्मिकों ने बताया कि ठेकेदार व उसके परिजनों द्वारा ग्राम विकास अधिकारी के साथ मारपीट कर राजकार्य में बाधा पहुंचाई गई है। यह घटना काफी निंदनीय है। उन्होंने बताया कि मारपीट के आरोपियों के खिलाफ मामला भी दर्ज कराया गया, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई। इससे उनमें रोष व्याप्त है। उन्होंने मांग की है कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार किया जाए।
इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी संघ के अध्यक्ष ईश्वर सिंह, सरपंच संघ के अध्यक्ष रामचन्द्र देवन्दा, राजेश कुमार, मणिकांत, बालकृष्ण लाटा, गणेश नारायण शर्मा, मुकेश कुमार, गणपत लाल समेत कई ग्राम विकास अधिकारी व कार्मिक मौजूद रहे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.