scriptमुंबई में अलार्म बजने से जयपुर में लुटने से बच गया ATM | atm robbery in jaipur alarm in mumbai save the money bank atm | Patrika News

मुंबई में अलार्म बजने से जयपुर में लुटने से बच गया ATM

locationबस्सीPublished: Jan 18, 2022 05:26:24 pm

Submitted by:

vinod sharma

निवारू रोड पर एटीएम लूट का प्रयास

मुंबई में अलार्म बजने से जयपुर में लुटने से बच गया ATM

मुंबई में अलार्म बजने से जयपुर में लुटने से बच गया ATM

जयपुर (कालवाड़)। राजधानी जयपुर में चोरों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है। हाल ही में झोटवाड़ा थाना इलाके में 16 जनवरी की रात एक मामला सामने आया है। जिसमें सिक्योरिटी सिस्टम के चलते देर रात एटीएम लुटने से बच गया। सिक्योरिटी सिस्टम के चलते मुम्बई में अलार्म बजने के कारण देर रात यूनियन बैंक के एटीएम में रखे लाखों रुपए लुटने से बच गए। मुम्बई से मिली सूचना के आधार पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई, लेकिन तब तक बदमाश वहां से जा चुके थे। पुलिस एटीएम के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है।
ये है मामला….
झोटवाड़ा के निवारू रोड स्थित एटीएम में रात करीब साढ़े 11 बजे दो बदमाश घुस गए और एटीएम में रखी राशि लूट की नीयत से मशीन के साथ ज्योंही छेड़छाड़ शुरू की तो एटीएम मशीन का अलार्म बज उठा। इसकी सूचना मुंबई स्थित बैंक के नियंत्रण कक्ष में पहुंची तो झोटवाड़ा पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, इससे पहले बदमाश वारदात को अंजाम दिए बिना ही भाग छूटे।

एटीएम में थे 6 लाख रुपए…
पुलिस ने बताया कि एटीएम में करीब 6 लाख रुपए की बताई गई जो लूटने से बच गई। पुलिस ने सीसीटीवी खंगाले तो दो बदमाश फुटेज में कैद हुए। एक बदमाश हेलमेट लगाए हुए था और दूसरे ने चेहरे को ढंक रखा था। पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।
पुलिस ने फुटेज खंगाले…
पुलिस ने एटीएम सहित आसपास के क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। ऐसे में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सीसीटीवी फुटेज में दो बदमाश नजर आ रहे है। एक आरोपी ने हैल्मेट पहन रखा है। वहीं दूसरे ने चेहरे पर कपड़ा बांध रखा है। झोटवाड़ा पुलिस की टीम मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है।

ट्रेंडिंग वीडियो