ट्रैक्टर से बैटरी हुई चोरी

वारदात की जानकारी प्रात: लगी जब दुकानदार ट्रैक्टर को स्टार्ट करने पहुंचा

By: Gourishankar Jodha

Published: 09 Nov 2020, 11:39 PM IST

राडावास। कस्बे के बस स्टैंड से रविवार देर रात्रि को ट्रैक्टर में रखी बैटरी चोर चुरा ले गए। वारदात की जानकारी सोमवार प्रात: लगी जब दुकानदार ट्रैक्टर को स्टार्ट करने पहुंचा, चोरी की सूचना पर अमरसर थाना पुलिस के एएसआई धर्मपाल व राजेन्द्र ने पहुंचकर मौका निरीक्षण किया।
जानकारी के अनुसार कस्बे में ट्रैक्टर रिपेयर की दुकान करने वाले संतोष कुमावत रविवार शाम को ट्रैक्टर दुकान के बाहर खड़ा करके घर चला गया। सोमवार प्रात: पहुंचने पर ट्रैक्टर में से बैटरी गायब मिली। इस दौरान चोरी की सूचना पर एकत्रित ग्रामीणों ने कस्बे में बढ़ती चोरियों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया।

घायल नील गाय के बच्चे का किया उपचार
प्रागपुरा। निकटवर्ती ग्राम पंचायत पाथरेडी में एक नील गाय के बच्चे पर तीन-चार कुत्तों ने हमला कर दिया, जिससे वह घायल हो गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना एलएसए गोविन्द भारद्वाज को दी। सूचना मिलते ही भारद्वाज ने मौके पर पहुंचकर घायल नील गाय के बच्चे का उपचार किया। उपचार के बाद वन कर्मियो द्वारा वन कार्यालय पावटा ले जाया गया। भारद्वाज ने बताया कि कुत्तों ने नील गाय के बच्चे के बांये कान को ही खा गए, जिससे रक्त बह रहा था। उपचार के बाद हालत में सुधार है।

Show More
Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned