scriptBlood donation camp will be organized in Shahpura jaipur | रक्तदान शिविर के पोस्टर का त्रिवेणीधाम में विमोचन | Patrika News

रक्तदान शिविर के पोस्टर का त्रिवेणीधाम में विमोचन

शाहपुरा में आयोजित होगा रक्तदान शिविर

 

बस्सी

Published: February 18, 2022 10:51:30 pm

सामाजिक संस्था रणवीर सेवा समिति की ओर से 27 फरवरी को आयोजित होगा रक्तदान शिविर

त्रिवेणीधाम स्थित श्री सीताराम मंदिर में संत रामचरण दास महाराज ने किया पोस्टर का विमोचन

शाहपुरा। कस्बे की सामाजिक संस्था रणवीर सेवा समिति की ओर से 27 फरवरी को कस्बे में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। रक्तदान शिविर को लेकर धार्मिक स्थल त्रिवेणीधाम स्थित श्री सीताराम मंदिर में संत रामरिछपालदास महाराज के सानिध्य में रामचरणदास महाराज ने रक्तदान शिविर के पोस्टर का विमोचन किया।
रक्तदान शिविर के पोस्टर का त्रिवेणीधाम में विमोचन
रक्तदान शिविर के पोस्टर का त्रिवेणीधाम में विमोचन
इस दौरान संत रामचरण दास महाराज ने कहा कि रक्तदान महादान है। रक्तदान कर जरूरतमंदों का जीवन बचा सकते हैं। इसलिए समय समय पर रक्तदान अवश्य करना चाहिए। इस दौरान रणवीर सेवा समिति के अध्यक्ष विजय चौहान ने कहा कि रक्तदान शिविर की तैयारियों जोरों पर चल रही है। शिविर में अधिक से अधिक रक्तदान हो जो कि जरूरतमंदों के काम आ सके, इसके लिए कार्यकर्ताओं की ओर से क्षेत्र में जनसंपर्क कर युवाओं को प्रेरित किया जा रहा है। रक्तदान शिविर कस्बे में पुलिस थाने के पास स्थित महात्मा ज्योतिबा फुले स्कूल परिसर में आयोजित होगा।
पोस्टर विमोचन कार्यक्रम के दौरान रणवीर सेवा समिति अध्यक्ष विजय चौहान, सचिव अरूण सैनी, महामंत्री इन्द्रराज मारवाल, युवा नेता रामकरण गुर्जर, विनोद शर्मा, अमरसिंह पलसानिया, दीपक छीपा सहित कई लोग मौजूद थे।

उल्लेखनीय है कि शाहपुरा की सामाजिक संस्था रणवीर सेवा समिति की ओर से प्रति वर्ष रक्तदान शिविर आयोजित किया जाता है। ताकि रक्तदान से जरूरतमंदों का जीवन बचाया जा सके। इसके लिए सामाजिक संस्था के सभी युवा कार्यकर्ता उत्साह से रक्तदान करते हैं। समिति की ओर से कोरोना काल में भी रक्तदान शिविर आयोजित कर रक्तदान दिया था। अब फिर से इस माह रक्तदान शिविर आयोजित किया जा रहा है। इसकी तैयारियां जोरों पर की जा रही है। कार्यकर्ता अधिक से अधिक रक्तदान को लेकर गांवों में युवाओं से जनसंपर्क कर प्रेरित कर रहे हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.