scriptविद्यालय विकास व शिक्षा में सुधार पर मंथन | Brainstorming on improvement in school development and education | Patrika News

विद्यालय विकास व शिक्षा में सुधार पर मंथन

locationबस्सीPublished: Nov 14, 2019 08:00:46 pm

Submitted by:

Satya

—बालसभाओं में विद्यार्थियों ने किए सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश

विद्यालय विकास व शिक्षा में सुधार पर मंथन

विद्यालय विकास व शिक्षा में सुधार पर मंथन

शाहपुरा.
कस्बे के श्रीकल्याणसिंह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को विधायक आलोक बेनीवाल के मुख्य आतिथ्य व छात्रा कुमारी अफरीन रंगरेज की अध्यक्षता में बाल सभा, बाल दिवस मनाया गया।
कार्यक्रम में प्रधानाचार्य रुड़मल कपूरिया ने बाल सभा एवं बाल दिवस के आयोजन के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुती दी। इस मौके पर विद्यालय के विकास और शिक्षा में सुधार को लेकर अभिभावकों व शिक्षकों ने मंथन किया। इधर, देवन के राजकीय उच्च माध्यमिक की बाल सभा एवं बाल दिवस का आयोजन ग्राम सहकारी समिति परिसर में हुआ।
जिसमें मुख्य अतिथि एसडीएम नरेन्द्र कुमार मीणा थे और अध्यक्षता छात्र सुनील कुमार गुर्जर ने की। विशिष्ट अतिथि उपसरपंच जितेन्द्र कुमार, वार्ड पंच श्योदान, बद्री प्रसाद, कल्याण सहाय, मालीराम, रामशरण थे।
प्रधानाचार्य भागीरथ गुर्जर व व्याख्याता मदन मीणा ने बताया कि कार्यक्रम में कई प्रतियोगिता आयोजित की गई। प्रतियोगिता में विजेता विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। चिमनपुरा के बाबा नारायणदास राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बाल दिवस व बाल सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में प्रधानाचार्य कांशीप्रसाद शर्मा ने विद्यार्थियों को बाल सभा एवं बाल दिवस के आयोजन पर प्रकाश डाला। कार्यक्रम में गोपाल महाराज, रामदास, राजाराम समेत कई लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो