scriptनाली के पानी को लेकर बहाया भाई का खून, उतारा मौत के घाट | brother killed by sticking | Patrika News

नाली के पानी को लेकर बहाया भाई का खून, उतारा मौत के घाट

locationबस्सीPublished: Jan 13, 2022 06:15:31 pm

Submitted by:

vinod sharma

रिश्तों का कत्ल : भाई की लाठी से पीट-पीटकर हत्या

नाली के पानी को लेकर बहाया भाई का खून, उतारा मौत के घाट

नाली के पानी को लेकर बहाया भाई का खून, उतारा मौत के घाट

जयपुर. जिले के मौजमाबाद थाना क्षेत्र के सावरदा गांव में मंगलवार को नाली के विवाद में छोटे भाई ने अपने सगे बड़े भाई को लाठी से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। बाद में घायल ने अस्पताल में इलाज के दौरा दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या के आरोपी को हिरासत में लिया है।
घर के बाहर बाइक धो रहा था…
सावरदा निवासी राजु कुम्हार पुत्र कानाराम प्रजापत घर के बाहर पानी बाइक धो रहा था। इसी दौरान छोटे भाई बाबूलाल कुम्हार से पानी निकासी को लेकर कहासुनी हो गई। गुस्साए बाबूलाल ने लाठी से बड़े भाई राजू पर ताबड़तोड़ वारकर उसे अधमरा कर दिया। परिजन गंभीर हालत में दूदू अस्पताल लेकर गए, जहां इलाज के दौरान राजू की मौत हो गई। चिकित्सकों ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंचे मौजमाबाद थाना प्रभारी रविन्द्र कुमार सैन, एएसआई कश्मीर सिंह ने घटना स्थल पर पहुंचकर बाबूलाल कुम्हार व बोदूराम को हिरासत में लिया है।
पत्नी शव देखकर हो गई बेसुध…
देर शाम शव अस्पताल से शव घर लाया गया तो परिवार में कोहराम मच गया। मृतक की पत्नी विमला देवी शव देखकर बेसुध हो गई। मृतक की मां का भी हाल रो-रोकर बुरा हाल हो गया। पिता की मौत के बाद राजु के तीनों बेटे राहुल , गणेश, बलराम भी बिलख पड़े। मृतक के पिता कानाराम ने बताया कि राजू ही अपने परिवार का इकलौता सहारा था जो कि कारीगरी कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था। मृतक के परिजनों ने बोदूराम कुमार, बाबूलाल कुमार, कालूराम, रोडूराम, नीरू व शोभा पर मृतक के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो