चोरों ने बालाजी के मंदिर में लगाई धोक, फिर सिलसिलेवार पांच दुकानों के तोड़े ताले

- २० मिनट में ५ दुकानों के तोड़े ताले, नकदी समेत हजारों का सामान पार
-सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई वारदात
-ग्रामीणों व व्यापारियों ने जताया आक्रोश

शाहपुरा/अजीतगढ़.
अजीतगढ़ में बीती रात को चोरों ने पुलिस गश्त की पोल खोलकर रखी दी। महज २० मिनट में पांच दुकानों के ताले तोड़कर चोर नकदी व हजारों रुपए का सामान समेट ले गए। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मजे की बात तो यह है कि चोरों ने पहले बालाजी के मंदिर में धोक लगाई और फिर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।
सुबह चोरी की वारदात की जानकारी होने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। सूचना पर अजीतगढ़ थाना प्रभारी सवाई सिंह मय जाब्ता के मौके पर पहुंचे। लोगों ने पुलिस की कार्यशैली के प्रति आक्रोश व्यक्त करते हुए चोरों का सुराग लगाकर वारदात का खुलासा करने की मांग की है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की मद्द से चोरों का सुराग लगाने मेे जुटी।

जानकारी के अनुसार कस्बे के सबसे व्यस्ततम बाजार पुराने पीएनबी बैंक के पास बाइक सवार होकर आए करीब २०-२५ वर्ष के दो चोरों ने सिलसिलेवार चार दुकानों को निशाना बनाया। सीसीटीवी कैमरे में समय के मुताबिक करीब ४ बजे चोरों ने वारदात को अंजाम देना शुरू किया। जिसमें एक ने मुंह पर सफेद रंग का तोलियां बांध रखा था। दूसरा खुले मुंह के आया था। दोनों बाइक पर आए और रमेश कांडा, अशोक कांडा, गजानंद कांडा तथा संजय परवाल की दुकान में चैनल गेट व शटर के ताले तोड़कर दुकान में घुसे। इसके अलावा सिखवाल बगीची के पास महेश फलोड की दुकान में भी चोरी की।
----------


२० मिनट में चोरी का खेल
मात्र २० मिनट में चोर चारों दुकानों के शटर के ताले तोड़ एवं हथियार से शटर को मोड़ कर घुसे और गल्लों में रखी नगदी ले गए। चोर दुकानों के गल्ले से करीब १ लाख ६ हजार की नगदी पर हाथ साफ कर गए। सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज में चोरों ने पहले संजय परवाल की दुकान के पास बालाजी के मंदिर में प्रणाम किया। इसके बाद वारदात को अंजाम दिया। चारों दुकानों के अतिरिक्त चोरों ने सिखवाल बगीची के पास महेश फलोड की दुकान में काउन्टर से करीब ८०० रूपए खुल्ले नगदी पार की।
--------


लोगों ने चोरी को लेकर जताया आक्रोश
सुबह लोगों को दुकानों के ताले टूटने की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई। आक्रोशित लोगों ने पुलिस ने चोरी गए सामान को बरामद करने और चोरों को पकडऩे की मांग की।
मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी सवाई सिंह ने ग्रामीणों से समझाइश कर मामले की जांच शुरू की। लोगों ने एक साथ पांच दुकानों के ताले टूटने की घटना के प्रति आक्रोश जताते हुए पुलिस की गश्त व कार्यशैली पर सवाल उठाए। पुलिस ने दुकानों में लगे सीसीटीवी फूटेज खंगाल कर चोरों के हुलिए के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

Kailash Chand Barala
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned