scriptकोरोना महामारी के बीच चोरियों की धमाचौकड़ी, हाथ नहीं आ रहे चोर | Burglary of thieves amid Corona epidemic | Patrika News

कोरोना महामारी के बीच चोरियों की धमाचौकड़ी, हाथ नहीं आ रहे चोर

locationबस्सीPublished: Jun 08, 2020 08:56:47 pm

Submitted by:

Kailash Barala

-महज 10 दिन में 5 चोरी, लाखों रुपए पर किया हाथ साफ

कोरोना महामारी के बीच चोरियों की धमाचौकड़ी, हाथ नहीं आ रहे चोर

theft

शाहपुरा/आंतेला.
कोरोना महामारी के बीच जहां लोगों को संक्रमण की चिंता सता रही है। वहीं ग्रामीण क्षेत्र में चोरों ने लोगों की नींद उड़ा दी है। बीते महज 10 दिन में चोरों ने शाहपुरा पुलिस थाना इलाके में 5 बड़ी चोरियों को अंजाम दिया है। लगातार हो रही चोरियों से ग्रामीणों में भय बना हुआ है।

ग्रामीणों का कहना है कि एक तरफ कोरोना महामारी तो दूसरी तरफ चोरों का भय परेशान कर रहा है। हाल ही तीन दिन पहले चोरों ने भाबरू गांव में एक ही रात में तीन स्थानों पर चोरी की वारदात की। जिसमें चोर एक दुकान से परचून का सामान तो पास ही मकान से बाइक चोरी कर ले गए थे। थोडी ही दूरी पर स्थित दूसरे मकान से चोर दो मवेशी भी खोल ले गए। पीडि़तजनों ने पुलिस थाने में मामला दर्ज भी करवाया है, लेकिन अभी तक न चोर पकड़ में आए है और ना ही सामान बरामद हो पाया है। क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदातों से लोगों में पुलिस के खिलाफ भी नाराजगी है। इस वारदात से पहले २७ मई को भाबरू गांव से ही चोर एक मकान से ५ हजार की नकदी और सोने-चांदी के जेवरात पार कर लिए थे। पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया था, लेकिन अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। हालांकि पुलिस का कहना है कि चोरियों को लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। खुलासे प्रयास जारी है।


रामपुरा से 73 हजार रुपए नकद, 5 लाख के जेवरात, 80 हजार के कपड़े चोरी
इधर, पुलिस थाना इलाके के ग्राम रामपुरा में 25 मई को चोर एक मकान के पीछे की खिड़की को उखाड़कर नकदी व लाखों रुपए के जेवरात पार कर ले गए। मामले में पीडि़त ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवा रखी है। पीडि़त ने बताया कि चोर मकान से 73 हजार रुपए की नकदी, 5 लाख के जेवरात, 80 हजार के कीमती कपड़े-बेस आदि चोरी कर ले गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो