scriptव्यापार मंडल ने स्वच्छता सेनानियों का सम्मान किया, बढ़ाया हौंसला | Business Board honored the cleanliness fighters, boosted their spirits | Patrika News

व्यापार मंडल ने स्वच्छता सेनानियों का सम्मान किया, बढ़ाया हौंसला

locationबस्सीPublished: Dec 01, 2021 08:48:11 pm

Submitted by:

Satya

स्वच्छता सर्वेक्षण में शाहपुरा नगरपालिका को प्रदेश में 11वां स्थान मिलने से खुशी

व्यापार मंडल ने स्वच्छता सेनानियों का सम्मान किया, बढ़ाया हौंसला

व्यापार मंडल ने स्वच्छता सेनानियों का सम्मान किया, बढ़ाया हौंसला

शाहपुरा।

कोरोना काल में संक्रमण के खतरे के बावजूद कड़ी मेहनत से शहर की सफाई करने वाले स्वच्छता सेनानियों के बूते स्वच्छता सर्वेक्षण में शाहपुरा नगरपालिका को प्रदेश में 11 वां स्थान मिला है। इसको लेकर खुशी जाहिर करते हुए शाहपुरा के व्यापार मंडलों के पदाधिकारियों व सदस्यों ने बुधवार को पालिका के सभी सफाईकर्मियों का सम्मान किया। सम्मान पाकर सफाई कर्मचारी भी खुश नजर आए।
क्लॉथ मर्चेंट एसोसिएशन के अशोक कुमार मंगल, मेडिकल यूनियन के महेंद्र अग्रवाल, मोबाइल यूनियन के तरुण टांक, उमेश जांगिड़ सहित कई लोगों ने सफाईकर्मियों की सराहना करते हुए कहा कि सफाई व्यवस्था को बेहतर बनाने में सफाई कर्मियों का अमूल्य योगदान है। इन्हीं की कठिन मेहनत से शाहपुरा को प्रदेश में 11वां स्थान मिला है।
सफाईकर्मियों ने भी शहर को स्वच्छ बनाने में किसी तरह की कोताही नहीं बरतने का भरोसा दिया। उन्होंने आमजन व दुकानदारों से भी शहर को साफ सुथरा बनाने में अपना सहयोग देने की बात कही। कार्यक्रम में पालिका के सफाई निरीक्षक कुलजीत सिंह, जमादार राकेश कुमार, सुपरवाइजर बिल्लू, ठेकेदार संदीप कुमार, पप्पू कुमार, अजय, राकेश, सुगन चंद, मंजू देवी आशा देवी रुकमणी देवी सहित कई सफाईकर्मियों का सम्मान किया गया। इस मौके पर व्यापार मण्डलों के कई लोग मौजूद थे।
उल्लेखनीय है कि स्वच्छता सर्वेक्षण में शाहपुरा नगरपालिका को प्रदेश में ११वां स्थान मिला है। इससे कस्बेवासियों में खुशी की लहर है। नगरपालिका प्रशासन के बेहतर प्रबंध, सफाई कर्मचारियों की मेहनत, व्यापारियों और आमजन के सहयोग से नगरपालिका प्रशासन ने सफाई में 11वां स्थान प्राप्त किया है। इसको लेकर व्यापारियों ने नगरपालिका के सभी सफाई कर्मचारियों का सम्मान किया।
इस दौरान सफाईकर्मियों ने शहर को स्वच्छ बनाने में मेहनत से कार्य करने और किसी तरह की कोताही नहीं बरतने की बात कही। साथ ही आमजन व दुकानदारों से भी शहर को साफ सुथरा बनाने में अपना सहयोग देने की अपील की। व्यापारियों ने भी इस पर सहमति जताई।
सम्मान करने के बाद सफाई कर्मी खुश नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो