script

नेशनल हाइवे 11 पर कार डिवाइडर कूदकर दूसरी कार से टकराई, महिला सहित दो की मौत, दो घायल, नहीं हुई शिनाख्त

locationबस्सीPublished: Dec 03, 2017 06:52:01 pm

Submitted by:

vinod sharma

जयपुर-आगरा राजमार्ग पर झर गांव के पास हुआ हादसा

car accident at nh 11 bassi jaipur
जयपुर (बस्सी)। जयपुर-आगरा राजमार्ग स्थित झर गांव के पास रविवार को एक अनियंत्रित कार डिवाइडर कूदकर दूसरे छोर पर पहुंचकर सामने से आ रही कार से भिड़ गई। हादसे में एक महिला समेत दो जनों की मौत हो गई और दो जने गंभीर घायल हो गए। हादसा होते ही चीख पुकार मच गई ओर लोग घटनास्थल की ओर दौड़ पड़े।
यह भी पढ़े: जयपुर में ट्रैक्टर-ट्रॉली के ब्रेक लगाते ही चालक की आई मौत, नहीं हुई शिनाख्त

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को 108 एम्बुलेंस व टोल एम्बुलेंस से सवाई मानसिंह अस्पताल जयपुर भिजवाया, जहां इलाज के दौरान एक महिला सहित दो जनों की मौत हो गई और दोनों गंभीर घायलों का उपचार जारी है। अभी तक चारों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पुलिस मृतकों व घायलों की शिनाख्तगी के प्रयास में जुटी है।
यह भी पढ़े: बारां से तेल लेकर शिमला जा रहे ट्रक चालक को जयपुर दिल्ली हाईवे पर बंधक बनाकर लूटा

पुलिस ने बताया कि दौसा से जयपुर की ओर आ रही एक यूपी नम्बर की कार राजमार्ग स्थित झर गांव के पास अनियंत्रित होकर डिवाइडर कूदकर रोड के दूसरी तरफ जा पहुंची, जहां जयपुर से दौरान की ओर जा रही एक अन्य कार से भिड़ंत हो गई, जिससे यूपी नम्बर की कार में सवार एक महिला व एक पुरुष और जयपुर से दौसा की तरफ जा रही कार में सवार दो जनें गंभीर घायल हो गए।
यह भी पढ़े: पर्यावरण बचाने का संदेश: साइकिल से मॉर्निंग वॉक, एक पंथ दो काज

सूचना पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों ने चारों गंभीर घायलों को वाहनों से बाहर निकलकर टोल व 108 एम्बुलेंस से एसएमएस अस्पताल जयपुर भर्ती करा दिया, जहां उपचार के दौरान एक महिला व पुरुष की मौत हो गई और दोनों गंभीर घायलों का उपचार जारी है। खबर लिखे जाने तक मृतक व घायलों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

ट्रेंडिंग वीडियो