scriptआत्महत्या ही करनी थी, तो क्यों निकलवाए डेढ़ लाख ? | Case of death | Patrika News

आत्महत्या ही करनी थी, तो क्यों निकलवाए डेढ़ लाख ?

locationबस्सीPublished: Jul 17, 2018 11:42:30 pm

Submitted by:

Surendra

टोलुपुरा गांव का मामला, ग्रामीण लामबंद
 

Case of death

आत्महत्या ही करनी थी, तो क्यों निकलवाए डेढ़ लाख ?

पहले गायब फिर दो दिन बाद फंदे से लटका मिला था

जमवारामगढ़. उपखंड क्षेत्र के टोलपुरा गांव की कान्यावाली ढाणी निवासी युवक विनोद पुत्र रामकिशन गुर्जर की मौत का पर्दाफ ाश करने की मांग को लेकर ग्रामीण लामबंद होते जा रहे हैं। मंगलवार को टोलुपुरा व आसपास के ग्रामीण थौलाई गांव स्थित श्री लक्ष्मीनाथ मंदिर में जुटे और पुलिस से मामले का पर्दाफाश करने की मांग की। ग्रामीणों में चर्चा है कि युवक को आत्महत्या ही करनी थी तो खाते से डेढ लाख रुपए क्यों निकलवाता ? गौरतलब है कि टोलुपुरा गांव निवासी विनोद दो दिन गायब रहने के बाद 13 जुलाई को घर के समीप ही मार्बल पत्थर की बंद पड़ी चिराई फैक्ट्री में फ ंदे से लटका मिला था।
ग्रामीणों ने बताया कि माता पिता का देहांत होने से अविवाहित होने से उसके पास जगन्नाथपुरा आमेर निवासी बहनोई शैतान सिंह गुर्जर व बहन गुड्डी देवी रह रहे थे। 11 जुलाई को गायब होने वाले दिन मृतक ने दोपहर में बैंक खाते से डेढ़ लाख निकलवाए थे। मृतक के स्वयं फ ांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात ग्रामीणों के गले नहीं उतर रही है। ग्रामीणों ने बैठक में बताया कि मृतक किसी प्रकार के नशे का आदि नहीं था ओर ना ही कर्ज के तले था। ग्रामीणों की बैठक की सूचना पर थाने से एएसआई लक्ष्मण सिंह पुलिस कर्मियों के साथ थौलाई गांव पहुंचे। यहां ग्रामीणों की ओर से सरपंच प्रतिनिधि राम रतन गुर्जर ने ग्रामीणों की शंकाओं के आधार पर प्रकरण की जांच करने की मांग की। एएसआई लक्ष्मण सिंह ने प्रकरण की जांच निष्पक्ष करने का भरोसा दिलाया। पुलिस मृतक के बहनोई को पूछताछ के लिए थाने ले आई।
इनका कहना है

पुलिस घटना की तत्परता से सभी बिंदुओं के आधार पर जांच कर रही है। ग्रामीणों की शंकाओं का भी जांच में शामिल किया जाएगा। मृतक के बहनोई से पूछताछ की जा रही है।
लक्ष्मण सिंह, एएसआई, जमवारामगढ़

ट्रेंडिंग वीडियो