सावधानी हटी, दुर्घटना घटी


सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तहत बाइक रैली निकाल किया जागरुक


शाहपुरा.
शाहपुरा कस्बे में पिंकसिटी एक्सप्रेसवे व शाहपुरा राइडर्स ग्रुप के तत्वावधान में राष्ट्रीय सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तहत लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरुक किया। इस दौरान बाइक रैली निकालकर लोगों केा यातायात नियमों की जानकारी दी। रुट प्रभारी मुकेश यादव ने बताया कि सडक़ सुरक्षा सप्ताह के तहत शाहपुरा परिवहन कार्यालय के पास से मोटरसाइकिल रैली रवाना की गई।

रैली को जिला परिवहन अधिकारी यशपाल यादव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली के माध्यम से यातायात सुरक्षा को लेकर लोगों को जागरूक किया गया। साथ ही वाहनों के रिफ्लेक्टर लगाए गए और पम्पलेट बांटकर वाहन चालकों को यातायात नियमों की जानकारी दी गई। इस मौके पर राइडर्स गु्रप के उमेश जांगिड, मुकेश पारीक, राधे यादव, सुरेश अटल समेत हाईवे पेट्रोलिंग की पुलिस टीम मौजूद रही।


कार्यक्रम के दौरान जिला परिवहन अधिकारी यशपाल यादव व रुट पेट्रोलिंग प्रभारी मुकेश यादव ने कहा कि सावधानी हटी और दुर्घटना घटी। इसलिए दुर्घटना से बचाव के लिए वाहनचालकों को यातायात नियमों का पालन करना चाहिए। दोपहिया वाहनचालकों को हैलमेट आवश्यक रुप से पहनना चाहिए।

तेवड़ी में बुजुर्ग सम्मान समारोह आयोजित
ग्राम पंचायत तेवड़ी में शुक्रवार को भाजपा व युवा टीम स्वाभिमान के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की ओर से गौरव पखवाड़ा 2020 कार्यक्रम के तहत 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्ग महिला-पुरुषों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया। समारोह गोपाल सिंह शेखावत की अध्यक्षता में हुआ। कार्यक्रम मेें सूरज सोनी ने कहा कि बुजुर्गों की सेवा करने से मन को शांति मिलती है। तेवड़ी के भाजपा किसान मोर्चा महामंत्री भंवर सिंह शेखावत ने कहा कि बुजुर्गों की सेवा से मिलने वाले आशीर्वाद से जीवन में खुशियां बनी रहती है। समारोह में 70 साल से अधिक उम्र के महिला -पुरुषों का माल्यार्पण व कम्बल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। सम्मान पाकर बुजुर्गों के चेहरों पर मुस्कारहट बिखर गई। युवा स्वामिमान टीम के प्रभारी दाताराम अवाना ने बताया कि समारोह में लगभग 200 बुजुर्गों का सम्मान किया गया। इस मौके पर भाजपा मंडल अध्यक्ष बोदी लाल प्रजापत, तेवड़ी भाजपा किसान मोर्चा महामंत्री भवंर सिंह शेखावत, युवा स्वाभिमान टीम के प्रभारी दाताराम अवाना सहित अन्य कार्यकर्ता व लोग मौजूद रहे।

Satya Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned