जनवरी में दिए कलक्टर ने आदेश, आज तक पूरे नहीं

आम रास्ते से आदेश के बाद भी नहीं हटा छह माह बाद भी अतिक्रमण, कलक्टर ने 29 जनवरी 2020 को आदेश जारी कर मौजमाबाद तहसीलदार को रेवन्यु रिकार्ड में दर्ज रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के साथ ही तीन दिवस में कार्यवाही रिपोर्ट ई-मेल पर एवं हार्डकॉपी विशेष संदेशवाहक द्वारा भिजवाने के निर्देश दिए थे

By: Gourishankar Jodha

Published: 18 Aug 2020, 10:32 PM IST

दूदू। जिला कलक्टर जयुपर द्वारा जारी आदेश के सात माह गुजर जाने के बाद भी मौजमाबाद तहसील के गांव नौरंगपुरा के रेवन्यु रिकार्ड में दर्ज रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को हटवाने के लिए परिवादी इधर-उधर सरकारी कार्यालयों के चक्कर लगाकर भटक रहा है, मगर जिम्मेदार अधिकारी व कर्मचारी आंखें मूंदे हाथ पर हाथ धरकर बैठे हैं।
नौरंगपुरा निवासी परिवादी सूरजकरण पुत्र सांवता गुर्जर ने बताया कि उसने एक पत्र तहसीलदार मौजमाबाद को रेवन्यु रिकार्ड में दर्ज रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को हटवाने हेतु दिया था, लेकिन तहसीलदार द्वारा अतिक्रमण नहीं हटाने पर जिला कलक्टर से भी अतिक्रमण हटाने की गुहार की गई।

ना ही रिपोर्ट कलक्टर को भिजवाई
जिस पर कलक्टर ने 29 जनवरी 2020 को आदेश जारी कर मौजमाबाद तहसीलदार को रेवन्यु रिकार्ड में दर्ज रास्ते पर किए गए अतिक्रमण को हटाने के साथ ही तीन दिवस में कार्यवाही रिपोर्ट ई-मेल पर एवं हार्डकॉपी विशेष संदेशवाहक द्वारा भिजवाने के निर्देश दिए थे, लेकिन आज तक ना तो अतिक्रमण हटाया गया और ना ही रिपोर्ट कलक्टर को भिजवाई गई।

महिनों बाद भी नहीं सुनवाई
महिनों से परेशान परिवादी ने मंगलवार को फिर जिला कलक्टर के आदेश की कॉपी के साथ उप जिला कलक्टर दूदू राजेन्द्र सिंह शेखावत को अतिक्रमण हटाने के लिए पत्र पेश किया है। जिस पर एसडीएम ने मौजमाबाद तहसीलदार को वस्तु स्थिति की रिपोर्ट भिजवाने के निर्देश दिए हैं।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned