scriptपीडि़त व्यापारी पिता-पुत्र के घर पहुंचे कर्नल | Colonel reached the home of the victim's father and son | Patrika News

पीडि़त व्यापारी पिता-पुत्र के घर पहुंचे कर्नल

locationबस्सीPublished: Nov 04, 2020 11:42:21 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

पीडि़तों के घर पहुंचकर घायल हुए पिता-पुत्र की कुशलक्षेम पूछी जयपुर ग्रामीण सांसद ने

पीडि़त  व्यापारी पिता-पुत्र के घर पहुंचे कर्नल

पीडि़त व्यापारी पिता-पुत्र के घर पहुंचे कर्नल

शाहपुरा। कस्बे में 27 अक्टूबर को व्यापारी पिता-पुत्र पर फायरिंग कर रुपए से भरा बैग लूटने के मामले को लेकर जयपुर ग्रामीण सांसद व भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने बुधवार को पीडि़तों के घर पहुंचकर घायल हुए पिता-पुत्र की कुशलक्षेम जानी।
इस दौरान सांसद कर्नल राठौड़ ने पीडि़तों से मुलाकात कर उनको सांत्वना दी और शाहपुरा थाना प्रभारी राकेश ख्यालिया से मामले की जांच की प्रगति के बारे में जानकारी लेकर शीघ्र खुलासा करने के निर्देश दिए।
वारदातें बढऩे से व्यापारी असुरक्षित
इस मौके पर पीडि़त परिवार ने बताया कि घटना के ९ दिन बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं किए गए। क्षेत्र में आपराधिक वारदातें बढऩे से व्यापारी असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। वहीं रणवीर सेवा समिति के जिलाध्यक्ष विजय चौहान ने सांसद राठौड़ से शाहपुरा में अधूरे फ्लाई ओवर के निर्माण कार्य को शुरू करवाने की मांग की। इस पर सांसद ने शीघ्र निर्माण कार्य पूरा करवाने का आश्वासन दिया।
दो भाइयों की मौत पर दी सांत्वना
इसके बाद सांसद कस्बे के गुलाबी मार्केट में पहुंचे, जहां एक ही परिवार में दो भाइयों की मौत होने पर शोक जताते हुए परिजनों को सांत्वना दी। उल्लेखनीय है कि गुलाबी मार्केट में दो सगे भाइयों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो गई। हालांकि चिकित्सा विभाग ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि कोरोना पॉजिटिव से नेगेटिव होने के बाद मौत हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो