प्रचार के आखिरी दिन कांग्रेस ने झोंकी ताकत, स्टार प्रचारकों के रोड शो

पायलट टोंक-सवाई माधोपुर तो गहलोत ने जोधपुर में संभाला मोर्चा

By: firoz shaifi

Published: 05 Dec 2018, 01:14 PM IST

Bassi, Jaipur, Rajasthan, India

जयपुर। विधानसभा चुनाव प्रचार के आखिरी दिन आज कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। कांग्रेस के तमाम बड़े नेताओं के साथ ही स्टार प्रचारक ज्यादा से ज्यादा सभाएं और रोड शो कर कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में माहौल बनाने में लगे हैं। पीसीसी चीफ सचिन पायलट ने आज टोंक और सवाई माधोपुर में प्रचार का मोर्चा संभाला हुआ है। पायलट आज दिनभर टोंक विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न वार्डो और पंचायतों में रोड शो करेंगे।

साथ वे सवाई माधोपुर के मलारना डूंगर पर जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत आज जोधपुर शहर में जगह-जगह रोड शो करेंगे। वे लूणी में भी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी प्रकार पार्टी के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष अहमद पटेल लाडनूं में जनसभा को संबोधित करेंगे।

वहीं आज कांग्रेस के स्टार प्रचारक राजबब्बर धौलपुर, राजाखेड़ा और किशनगढ में रोड शो करेंगे। इसके अलावा वरिष्ठ नेता और कांग्रेस स्क्रीनिंग कमेटी की चेयरमैन कुमारी शैलजा और अल्पसंख्यक विभाग के प्रमुख नदीम जावेद किशनगढ़ बास जनसभा करेंगे। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और मनीष तिवाड़ी सादुलपुर और रायसिंह नगर में जनसपंर्क करेंगे।इसके अलावा आचार्य प्रमोद कृष्णन, राजीव शुक्ला मुकुल वासनिक जयपुर में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में रोड शो करेगे।

Congress

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned