scriptडीजे को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल | Controversy over DJ, half a dozen injured in conflict | Patrika News

डीजे को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल

locationबस्सीPublished: Mar 12, 2020 12:01:35 am

Submitted by:

Surendra

डीजे व पिकअप के लगाई आग
18 के खिलाफ मामला दर्ज, 6 गिरफ्तार

डीजे को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल

डीजे को लेकर विवाद, खूनी संघर्ष में आधा दर्जन घायल

अजीतगढ़. कस्बे के समीपवर्ती ग्राम लिसाडिया में धुलंडी के दिन डीजे पर नाचने की बात पर श्याम भक्तों व ग्रामीणों में हुए विवाद ने उग्र रूप ले लिया। मामूली विवाद के बाद हुए खूनी संघर्ष में आधा दर्जन लोग घायल हो गए। वहीं, कुछ युवकों ने डीजे व पिकअप के आग लगा दी। उत्पाती युवकों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया। जिससे पुलिस को बेकफुट पर आना पड़ा। बाद में रींगस पुलिस उपाधीक्षक बलराम मीणा, श्रीमाधोपुर थाना प्रभारी कैलाश मीणा अतिरिक्त पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और उत्पाती युवकों को काबू में किया।
जानकारी के अनुसार मंगलवार को लिसाडिय़ा गांव में नदी के पास कोटपूतली क्षेत्र के रहने वाले कुछ श्याम यात्री डीजे लगाकर नाच रहे थे। गांव के युवकों से उनका विवाद हो गया।आपसी झगड़े में आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। उत्पाती युवकों ने कपड़ा जला कर डीजे पर फैंक दिया। सूचना पर श्रीमाधोपुर पुलिस ने मिट्टी डालकर आग पर काबू पा लिया। कोटपूतली निवासी सचिन पुत्र सुबेसिंह यादव, संदीप पुत्र राजेन्द्र बलाई को जयपुर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में पुलिस जवानों के साथ मारपीट, राजकार्य में बाधा डालने, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने के मामले में 18 लोगों के खिलाफ नामजद व 19 अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामले की जांच दांतारामगढ़ थाना प्रभारी लालसिंह यादव कर रहे हैं। बुधवार को जांच अधिकारी लाल सिंह यादव ने घटना स्थल पहुंच कर मौका मुआयना किया। जांच अधिकारी ने बताया कि मामले में लिसाडिय़ा निवासी विक्रम सिंह, कुलदीप सिंह, जबर सिंह, रविन्द्र सिंह, तेज सिंह, श्रवण उर्फ सोनू सिंह को गिरफ्तार किया है। मामले मे अन्य फरार आरोपितों की तलाश जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो