scriptCorona Blast: चेतावनी के बाद गाइड लाइन की परवाह नहीं | Corona Blast: After the warning the guide line does not care | Patrika News

Corona Blast: चेतावनी के बाद गाइड लाइन की परवाह नहीं

locationबस्सीPublished: Nov 25, 2020 12:14:38 am

Submitted by:

Gourishankar Jodha

कस्बे के बाजार में अधिकांश दुकानदार एवं खरीददारी करने आने वाले ग्राहक न तो मास्क पहनते नहीं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते

Corona

Corona Blast: चेतावनी के बाद गाइड लाइन की परवाह नहीं

विराटनगर। सर्दी का मौसम आते ही कोरोना वायरस महामारी ने जोर पकडऩा शुरू कर दिया है, लेकिन विराटनगर क्षेत्र में अब भी कोविड-19 संक्रमण की लोगों को कोई परवाह नहीं है। कस्बे के बाजार में अधिकांश दुकानदार एवं खरीददारी करने आने वाले ग्राहक न तो मास्क पहनते नहीं सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हैं।
बाजार में खरीदारी करने सैकड़ों महिला-पुरुषों की भीड़ बाजारों में उमड़ रही है। लोगों में कोरोना वायरस का डर दिखाई नहीं दे रहा है। बाजार में दो पहिया वाहन चालक बिना मास्क लगाए घूमते हुए कोविड- 19 की गाइड लाइन की धज्जियां उड़ रही है।
प्रशासन की ढिलाई
कस्बे में मात्र 10 प्रतिशत लोग ही मास्क का उपयोग कर रहे हैं। दीपावली पर्व के बाद से शादी विवाह का सीजन होने के कारण बाजारों में सामान खरीदने वालों की भीड़ उमडऩे से दुकानदारों के चेहरे खिल उठे हैं, लेकिन प्रशासन की ढिलाई के चलते लोग कोरोना के प्रति लापरवाही बरत रहे हैं। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सब्जी मंडी, मुख्य बाजार, बस स्टैंड आदि दर्जनों सार्वजनिक स्थानों पर सरकार की गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते देख सकते हैं, जबकि स्थानीय प्रशासन जागरूकता अभियान भी चला चुका है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो