scriptबाहर कोरोना, घरों के नलों गंदा पानी | Corona outside, dirty water of houses | Patrika News

बाहर कोरोना, घरों के नलों गंदा पानी

locationबस्सीPublished: Jun 18, 2020 04:59:14 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

मुख्य बाजार स्थित पेयजल टंकी से होने वाली सप्लाई से कई घरों में मटमैला व बदबूदार पानी आने से लोगों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश जताया,गंदे पानी से बीमारियां फैलने की आंशका बनी हुई

rainwater harvesting

rainwater harvesting

विराटनगर। प्रदेश में आमजन कोरोना संक्रमण की परेशानियों से जूझ रहे है, वहीं कस्बेवासी पेयजल के लिए परेशान हो रहे है। जलदाय विभाग की और से लोगों को 72 घंटे के अंतराल में जालपूर्ति की जा रही है। मुख्य बाजार स्थित पेयजल टंकी से होने वाली सप्लाई से कई घरों में मटमैला व बदबूदार पानी आने से लोगों ने जलदाय विभाग के अधिकारियों के खिलाफ आक्रोश जताया।
लोगों को गंदा पानी पिला रहे
ग्रामीण किशोर कुमार शर्मा ने बताया कि कस्बे में पर्याप्त व स्वच्छ पेयजल सप्लाई नहीं हो रहा है। गंदे पानी से बीमारियां फैलने की आंशका बनी हुई है। मुख्य बाजार की पेयजल टंकी टैंकरों से भरी जाती है, टैंकर संचालक मोटे मुनाफे के चक्कर में लोगों को गंदा पानी पिला रहे है। मामले की जानकारी जलदाय विभाग के अधिकारियों को दी। गर्मी के मौसम में पहले ही पेयजल आपूर्ति नहीं हो पा रही है, ऐसे में लोगों की परेशानियों में सामना करना पड़ रहा है।
इनका कहना
नल सप्लाई के दौरान गंदा पानी आने की शिकायत मिली है। मौके पर जाकर सप्लाई को चैक कर लिया गया। अब होने वाली पेयजल सप्लाई में उपभोक्ताओं को साफ पानी मिलेगा।
पांचूराम स्वामी,जेईएन जलदाय विभाग विराटनगर

ट्रेंडिंग वीडियो