Corona Positive-यहां बुधवार को मिले 3 पॉजिटिव

22 दिन में आंकड़ा 18 मरीजों तक पहुंचा, पॉजिटिव के परिवार के 8 सदस्यों को होम आईसोलेट किया, पॉजिटिव के आवास पर पहुंची कर व्यापारी की ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी की।

By: Gourishankar Jodha

Published: 17 Jun 2020, 11:30 PM IST

पावटा। कोरोना संक्रमण का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन पर दिन संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। बुधवार को एक महिला व 16 साल के बालक सहित 3 जने पॉजिटिव पाए गए। सोमवार को शनि महाराज मंदिर के पास एक व्यापारी के पॉजिटिव मिला, जिस पर घर के 5 सदस्यों के नमूने लेकर होम आईसोलेट किया गया था। बुधवार को आई रिपोर्ट में व्यापारी की पत्नी व एक लड़का तथा दुकान का पड़ौसी सहित 3 जने पॉजिटिव होने की पुष्टी हुई।

व्यापारी का पड़ौसी भी पॉजिटिव निकला
बुधवार को पॉजिटिव मिले तीन जनों के साथ कस्बे व आसपास के क्षेत्र में 22 दिनों में यह आंकडा 18 हो गया, पावटा में 15 जने मिले है। सीएचसी के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. सनोष वर्मा ने बताया कि कस्बे में व्यापारी पॉजिटिव मिलने के बाद परिवार के पांच सदस्यों को होम आईसोलेट कर 17 जने के सैम्पल लिए थे, व्यापारी का पड़ौसी भी पॉजिटिव निकला, तीनों को चन्दवाजी भेजा।

ले रहे ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी
डॉ.दयाराम राठी ने बुधवार को 8 जनों को होम आईसोलेट किया। पॉजिटिव होने की रिपोर्ट आने के बाद सीएचसी केन्द्र के वरिष्ठ चिकित्सक डॉ.अशोक जाट व डॉ.संतोष वर्मा. एएनएम सुनीता व नर्स सुरजीत कौर पॉजिटिव के आवास पर पहुंची कर व्यापारी की ट्रेवल हिस्ट्री की जानकारी की।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned