Corona update : चिकित्सक सहित 6 पॉजिटिव

बगरू में निजी चिकित्सक सहित 6 जने आए कोरोना पॉजिटिव, मरीजों को होम क्वारंटीन कर दिया गया

By: Gourishankar Jodha

Published: 21 Nov 2020, 11:46 PM IST

बगरू। कस्बे सहित आसपास के क्षेत्र में कोरोना का ग्राफ लगातार बढ़ता ही जा रहा है। शनिवार को निजी चिकित्सक सहित 6 जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। चिकित्सा विभाग के द्वारा पॉजिटिव मरीजों को होम क्वारंटीन कर दिया गया है।
कस्बे के राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के टीम प्रभारी डॉ.कमलेश शर्मा ने बताया कि कस्बे के लिंक रोड स्थित एक निजी अस्पताल के 50 वर्षीय चिकित्सक, शिव कॉलोनी में 36 वर्षीय युवक, जैन मौहल्ले में 33 वर्षीय युवक, ऊंचा मगंरा की ढाणी छितरोली में 27 वर्षीय युवक, पुनिया कॉलोनी में 78 वर्षीय महिला तथा दहमीकलां में 33 वर्षीय युवक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आईं है। कस्बे में कोरोना से अब लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

मॉक्स ही कोरोना से बचाव है
जयपुर जिला ग्रामीण एसपी शंकरदत्त शर्मा के निर्देशानुसार दूदू एएसपी ज्ञानप्रकाश नवल व दूदू सीओ देवेन्द्रसिंह की देखरेख में थानाप्रभारी रघुवीरसिंह ने बस स्टैंड, आजाद चौक व सुभाष चौक में बिना मॉक्स पहनने वालों के चालान काटे व ग्रामीणों को मॉक्स ही कोरोना महामारी का बचाव है कि जानकारी दी। इस दौरान सोशल डिस्टेसिंग रखने की हिदायत दी। नरेना एएसआई रामजीलाल कुमावत व मनोहरसिंह ने भी मुख्य मार्गो पर लोगों को मॉक्स लगाकर बाहर निकलने के लिए जागरूक किया।

Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned