Corona virus : लॉकडाउन में पास बनवाने के लिए ACP ऑफिस में लगी भीड़

lockdown : लॉकडाउन में परमिट बनवाने के लिए भीड़

By: vinod sharma

Published: 27 Mar 2020, 07:05 PM IST

सिंवार मोड़ (जयपुर)। कोविड-19 से उत्पन्न महामारी के संक्रमण एवं फैलाव को रोकेन के लिए गृह मंत्रालय भारत सरकार नई दिल्ली की ओर से आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 के अंतर्गत सम्पूर्ण देश में लाक डाउन घोषित करते हुए वाहनों के प्रचालन पर 25 मार्च से 14 अप्रेल तक प्रतिबंध अधिरोपित किया हुआ है।

लॉकडाउन का तीसरा दिन....
विशेष/आपात परिस्थिति में परिवहन के लिए अनुमति पत्र पास जारी करवाने के लिए सहायक पुलिस आयुक्त कार्यालय से परमिशन ले सकते है। लॉकडाउन के तीसरे दिन शुक्रवार को भांकरोटा, सेज, करणी विहार, बगरू पुलिस थानों के लोग लॉकडाउन के तीसरे दिन शुक्रवार को वैशाली नगर सहायक पुलिस आयुक्त कार्यालय में पहुंचकर विशेष परिस्थिति में परिवहन करने वाले वाहनों का अनुमति पत्र लेने के लाइनों में दिखे। पुलिस प्रशासन ने आवश्यक कागजी कार्रवाई पूरी कर इन लोगों को विशेष परिस्थिति में परिवहन करने वाले वाहनों के मालिकों का अनुमति पत्र दिए।

दुकानों पर उमड़ी भीड़...
जयपुर व ग्रामीण क्षेत्र में सुबह जैसे ही बाजार में परचूनी व किराना स्टोर की दुकानें खुलीं तो लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस एवं पालिका प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर दुकानों के आगे गोल-गोल घेरे बनाए गए, जिनमें ग्राहकों को खड़ा किया। इसके बाद एक-एक करके ग्राहकों को दुकानदार ने सामान दिया।

Corona virus
Show More
vinod sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned