scriptCorona: कोरोना के हाई रिस्क जोन भीलवाड़ा से आए शिक्षक को विराटनगर में किया आइसोलेशन | corona virus effect | Patrika News

Corona: कोरोना के हाई रिस्क जोन भीलवाड़ा से आए शिक्षक को विराटनगर में किया आइसोलेशन

locationबस्सीPublished: Mar 28, 2020 09:31:01 pm

Submitted by:

Satya

परिजनों को 14 दिन के लिए घरों में आइसोलेशन किया

Corona: कोरोना के हाई रिस्क जोन भीलवाड़ा से आए शिक्षक को विराटनगर में किया आइसोलेशन

Corona: कोरोना के हाई रिस्क जोन भीलवाड़ा से आए शिक्षक को विराटनगर में किया आइसोलेशन


मैड़/शाहपुरा। कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर हाई रिस्क जोन बन चुके भीलवाड़ा जिले से आए ग्राम पंचायत आमलोदा निवासी एक शिक्षक को चिकित्सा विभाग ने विराटनगर के देवनारायण हॉस्टल में आइसोलेशन किया है। साथ ही पंजाब से आए एक जने को भी यहीं हॉस्टल में आईसोलेट किया गया।
चिकित्सा टीम दोनों जनों और उनके परिवार पूरी नजर रखे हुए हैं। पीएचसी प्रभारी डॉ रामकिशोर चौधरी ने बताया कि 27 वर्षीय शिक्षक बलराम शर्मा शुक्रवार को भीलवाड़ा से आया था। वहीं, पंजाब के भिंडोर में मजदूरी करने वाला रामावतार योगी 23 मार्च को पंजाब से आया था।
सूचना पर चिकित्सकों की टीम ने दोनों के घर जाकर दोनेां को विराटनगर के देवनारायण हॉस्टल में बनाए गए आइसोलेशन वार्ड में आइसोलेट किया है। साथ ही परिजनों को 14 दिन के लिए घरों में आइसोलेशन किया है। इस अवधि में किसी भी व्यक्ति को घर से बाहर नहीं जाने के लिए पाबंद किया गया है।
पंजाब से आए रामावतार योगी के हिदायत के बावजूद घर से बाहर घूमने की जानकारी मिलने पर चिकित्सा टीम ने उसे शनिवार को विराटनगर के हॉस्टल में पहुंचाया।

लॉॅॅक डाउन: बेवजह घूमने वालों पर सख्ती, पुलिस ने आठ वाहन किए जब्त
शाहपुरा। कोरोना वायरस की रेाकथाम को लेकर किए गए लॉकडाउन के बावजूद कस्बे में वाहन लेकर बेवजह घूमने वालों पर पुलिस ने अब सख्ती से कार्रवाई करना श्ुारू कर दिया है। पुलिस ने शनिवार को सडक़ों पर घूमने वालों पर सख्ती दिखाते हुए वापस घरों में भेज दिया। इस दौरान आठ वाहनों को जब्त किया। साथ ही वाहन चालकों को दुबारा सडक़ों पर नहीं घूमने की हिदायत दी। दिनभर पुलिस कस्बे की मुख्य सडक़ों पर अलर्ट रही। थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह ने बताया कि लोग बेवजह सडक़ों पर घूम रहे है। उनके खिलाफ अब सख्त कार्रवाई की जा रही है।
लोगों से लगातार घरों में रहने की अपील की जा रही है। इधर, लॉक डाउन के चलते बाजार पूरी तरह से बंद है और अधिकांश लोग घरों में कैद है। जिससे सडक़ों पर सन्नाटा पसरा रहता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो