scriptcorona virus effect…59 घंटे का वीकेंड कफ्र्यू, बाजारों और सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा, घरों में कैद रहे लोग | corona virus effect | Patrika News

corona virus effect…59 घंटे का वीकेंड कफ्र्यू, बाजारों और सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा, घरों में कैद रहे लोग

locationबस्सीPublished: Apr 24, 2021 08:33:46 pm

Submitted by:

Satya

उपखंड अधिकारी ने पुलिस व पालिका की टीम के साथ कई गांवों में गश्त कर लिया जायजामेडिकल को छोडकर सभी दुकानें दोपहर बाद रही बंद

corona virus effect...59 घंटे का वीकेंड कफ्र्यू, बाजारों और सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा, घरों में कैद रहे लोग

corona virus effect…59 घंटे का वीकेंड कफ्र्यू, बाजारों और सडक़ों पर पसरा रहा सन्नाटा, घरों में कैद रहे लोग


आधा दर्जन से अधिक लोगों का चालान कर 4 हजार रुपए वसूले
शाहपुरा। प्रदेश में कोरोना संक्रमण की तेज रफ्तार की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार की ओर से नई गाइड लाइन जारी कर शुक्रवार शाम 6 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक दूसरी बार 59 घंटे के लिए लगाए गए वीकेंड कफ्र्यू का इलाके में शहरों से लेकर गांवों तक व्यापक असर देखने को मिला। वीकेंड कफ्र्यू के चलते शनिवार को शाहपुरा कस्बा व गांवों में अतिआवश्यक चीजों की दुकानों को छोडक़र सभी जगह बाजार बंद रहे, जिससे रोजाना भीड़ से गुलजार रहने वाले बाजारों व कस्बे की सडक़ों पर सन्नाटा सा पसरा रहा।
इस दौरान परचून, दूध डेयरी, फल-सब्जी, सहित अतिआवश्यक सेवाओं की दुकानें भी दोपहर में बंद हो गई। जिससे सडक़ों पर सन्नाटा पसरा रहा। कफ्र्यू के चलते अधिकांश लोग घरों में कैद रहे, जिससे सडक़ों पर चंद लोग लोग नजर आए। हालांकि यात्री वाहनों का संचालन चालू था, लेकिन कफ्र्यू के चलते बस स्टैण्डों पर भी यात्री नजर नहीं आए। जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी वाहनों का आवागमन अन्य दिनों के मुकाबले कम नजर आया। इधर, पुलिस व प्रशासन की टीम ने शाहपुरा सहित इलाके का दौरा जायजा लिया।
एसडीएम ने जाब्ते के साथ इलाके का किया दौरा, गाइड लाइन की पालना के निर्देश


इधर, उपखंड अधिकारी शाहपुरा मनमोहन मीणा ने पुलिस व नगरपालिका की टीम के साथ शाहपुरा कस्बा सहित ब्लॉक के कई गांवों का दौरा कर जायजा लिया और सडक़ों पर घूमते मिले लोगों को समझाकर संक्रमण से बचाव के लिए घर पर रहने की नसीहत दी। इस दौरान एसडीएम मीणा ने ग्राम खोरी, बिदारा, बिशनगढ़, राडावास, अमरसर, मारखी, देवीपुरा, नाथावाला, अमरपुरा सहित कई गांवों का दौरान कर कफ्र्यू की स्थित का जायजा लिया।
इस दौरान शाहपुरा थाना प्रभारी विजेन्द्र सिंह, नगरपालिका ईओ ऋषिदेव ओला, अमरसर थाना प्रभारी सहित पुलिस जाब्ता साथ था। एसडीएम ने कहा कि इलाके में सभी जगह बाजार बंद हैं। राडावास बस स्टैंड पर कुछ लोग बैठे मिले, जिनको समझाकर एसडीएम ने घर भेज दिया। साथ ही एसएचओ मानसिंह को निर्देश दिए। एसडीएम ने दोपहर १ बजे से 4 बजे तक इलाके का दौरा किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो