scriptcorona virus effect | कोरोना की रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी, शाहपुरा के बाजारों में नो मास्क, नो एन्ट्री | Patrika News

कोरोना की रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी, शाहपुरा के बाजारों में नो मास्क, नो एन्ट्री

 

कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर गाइड लाइन की पालना में दुकानदारों ने स्वेच्छा से रात 8 बजे तक ही दुकानें खुली रखने का निर्णय लिया

 


थाने में पुलिसकर्मियों के प्रिकॉशन डोज लगाई

 

बस्सी

Published: January 11, 2022 09:59:24 pm


शाहपुरा।

जयुपर जिला सहित प्रदेश में रफ्तार से फैल रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर प्रदेश सरकार ने नई गाइड लाइन जारी कर रविवार को वीकेंड कफ्र्यू व मंगलवार से बाजार, मॉल, धार्मिक स्थल, सिनेमा हॉल ऑडिटोरियम आदि रात 8 बजे तक ही खुले रखने सहित विभिन्न प्रतिबंद लगाए हैं।
कोरोना की रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी, शाहपुरा के बाजारों में नो मास्क, नो एन्ट्री
कोरोना की रोकथाम के लिए सतर्कता जरूरी, शाहपुरा के बाजारों में नो मास्क, नो एन्ट्री
वहीं, गाइडलाइन को लेकर शाहपुरा कस्बे के व्यापारियों ने प्रशासन के सख्ती बरतने से पहले ही वार्ता कर सर्व सम्मति से निर्णय लेकर गाइड लाइन की पालना के अनुरूप रात 8 बजे तक ही बाजार खुले रखने का निर्णय लेकर आदर्श उदाहरण प्रस्तुत किया है।
व्यापारियों ने कहा कि हालांकि इस बार कोरोना संक्रमण इतना खतरनाक नहीं है, लेकिन रात 8 बजे तक बाजार बंद रखने और कोरोना संक्रमण की रोकथाम को लेकर दुकानों पर खरीदारी के लिए आने वाले लोगों के लिए नो मास्क, नो एन्ट्री की सख्ती से पालना सुनिश्चित करने का निर्णय लिया है। इलाके में संक्रमण नहीं फैले। व्यापारियों के इस निर्णय की प्रशासन ने भी सराहना की है।
शाहपुरा व्यापार महासंघ के अध्यक्ष राजकुमार अग्रवाल ने कहा कि सभी व्यापार मंडलों के अध्यक्षों से वार्ता कर कोविड-19 महामारी की रोकथाम को लेकर राज्य सरकार द्वारा जारी की गई नई गाइडलाइन की पालना कर प्रशासन का पूर्ण सहयोग दिया जाएगा। वहीं, सभी व्यापारियों ने एकजुटता का परिचय देते हुए शहर की सभी दुकानें रात को 8 बजे से पहले ही बंद करने के निर्णय पर सहमति जताते हुए मंगलवार को रात 8 बजे तक ही दुकानें खोली।
व्यापारियों की ओर से दुकानों के बाहर नो मास्क, नो एन्ट्री की सूचना चस्पा कर इसकी सख्ती से पालना करने का भी निर्णय लिया गया। बिना मास्क आने वाले लोगों को दुकान के अंदर प्रवेश नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा सभी व्यापारियों के वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने, स्वयं मास्क लगाने और ग्राहकों को भी इसके लिए जागरुक करने, और सोशल डिस्टेंस की पालना करने पर जोर दिया। व्यापारियों ने कहा कि बिना मास्क आने वाले ग्राहकों को सामान नहीं दिया जाएगा।
इधर, विधायक आलोक बेनीवाल व उपखंड अधिकारी ने भी व्यापारियों की इस पहल को सराहनीय बताया है। विधायक ने कहा कि इस जागरुकता की पहल को शुरू कर शहर के व्यापारियों ने अपनी जागरूकता का परिचय दिया है।(का.सं.)
यह रहे मौजूद

इस अवसर पर किराना संघ अध्यक्ष संतोष कुमार अग्रवाल, क्लॉथ मर्चेंट संघ अध्यक्ष छाजूलाल बनाका, व्यापार एसोसिएशन के अध्यक्ष गोपाल शर्मा, इलेक्ट्रिकल संघ अध्यक्ष महेश जाणिया, खाद बीज यूनियन के अध्यक्ष गंगाराम सैनी, सराफा व्यापार मंडल अध्यक्ष मामराज सोनी, फोटोग्राफर संघ अध्यक्ष दिनेश कुमार ढबास, गार्डन एसोसिएशन अध्यक्ष अमरचंद चूडला, गुलाबी मार्केट व्यापार एसोसिएशन अध्यक्ष सांवरमल कुड़ी, ठेला यूनियन के शिवदयाल योगी, प्रिंटिंग प्रेस संघ अध्यक्ष साधुराम रोलानिया, ट्रक यूनियन अध्यक्ष हरफूल कपूरिया, मजदूर यूनियन के किशन लाल जांगिड़ सहित कई लोग मौजूद थे।
थाने में पुलिसकर्मियों के प्रिकॉशन डोज लगाई

चिकित्सा विभाग की ओर से कोरोना से सुरक्षा को लेकर शाहपुरा पुलिस थाने में शिविर लगाकर पुलिसकर्मियों के प्रिकॉशन डोज का वैक्सीनेशन भी किया गया। इस दौरान चिकित्सा टीम ने डीएसपी सुरेन्द्र कृष्णियां, थानाधिकारी विजेन्द्र सिंह सहित थाने के पुलिसकर्मियों के वैक्सीन की प्रिकॉशन डोज लगाई। इस दौरान 20 कार्मिकों के डोज लगाई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.