यहां कोरोना बरपा रहा कहर, दुबारा पॉजिटिव आई रिपोर्ट

अब तक 115 कोरोना पॉजिटिव, सरकार का जन जागरूकता अभियान आज से, पूर्व के पांच कोरोना पॉजीटिव की जांच दोबारा से पॉजिटिव आई है

By: Gourishankar Jodha

Updated: 01 Oct 2020, 11:29 PM IST

किशनगढ़ रेनवाल। क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों की संख्या बुधवार को शतक का आंकड़ा पार कर गई। गुरुवार को आए 15 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों के साथ ही अब किशनगढ़ रेनवाल में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 115 हो गई है। इनमें से पूर्व के पांच कोरोना पॉजीटिव की जांच दोबारा से पॉजिटिव आई है।
गौरतलब है कि किशनगढ़ रेनवाल में अचानक से कोरोना मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है। पिछले दिनों 100 कोरोना मरीजों का आंकड़ा हो गया था। वहीं, दो कोरोना संक्रमित सहित एक संदिग्ध मरीज की मौत हो गई थी। रेनवाल सीएचसी प्रभारी डॉ. राजेंद्र प्रसाद सेपट ने बताया कि गुरुवार को 16 लोगों की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिसमें से जांच करने पर पता चला है कि एक व्यक्ति डांसरोली, दांतारामगढ़ का निवासी है।

आठ मरीज रिकवर हो चुके हैं
सेपट ने बताया कि संक्रमितों में एक सीएचसी का कर्मचारी, एक डाक विभाग का, एक एचडीएफसी बैंक कर्मी पॉजिटिव आया है, इसके अलावा १२ कस्बे के सभी क्षेत्रों में भी संक्रमित पाए गए है। उन्होने ने बताया कि अब तक कुल 1531 लोगों की रेंडम जांच की जा चुकी है। इनमें से आठ मरीज रिकवर हो चुके हैं, लेकिन अभी भी लोग बिना मास्क पहने लापरवाही से घूमते नजर आ जाते हैं, जो कि गलत है। सभी को कोरोना से बचने के लिए मेडिकल एडवायजरी का पालन करना चाहिए।

कोरोना के खिलाफ जन आंदोलन आज से
राज्य सरकार की ओर से 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी जयंती के मौके पर कोरोना से बचाव के लिए जन आंदोलन का शुभारंभ किया जा रहा है। गांधीवादी तरीके से ये जन आंदोलन को शुरू किया जाएगा।' नो मास्क नो एंट्री ' स्लोगन लिखे मास्क घर-घर चिपकवाएं जाएंगे।

Show More
Gourishankar Jodha
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned