scriptकोरोना पॉजिटिव मिले दम्पति ने अस्पताल जाने से किया इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस | Couple found Corona positive refused to go to hospital, police called | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव मिले दम्पति ने अस्पताल जाने से किया इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस

locationबस्सीPublished: Jul 19, 2020 10:30:57 pm

Submitted by:

Satya

पुलिस के समझाने पर दो घंटे बाद मानेथाने के दो पुलिसकर्मी भी कोरोना संक्रमित

कोरोना पॉजिटिव मिले दम्पति ने अस्पताल जाने से किया इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस

कोरोना पॉजिटिव मिले दम्पति ने अस्पताल जाने से किया इनकार, बुलानी पड़ी पुलिस


राडावास। शाहपुरा ब्लॉक के शिवसिंहपुरा गांव में पूर्व में कोरोना पॉजिटिव मिले निजी क्लिीनिक के कम्पाउंडर के माता-पिता भी रविवार को कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। रविवार शाम को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर चिकित्सा टीम उनको अस्पताल भेजने के लिए गई तो दम्पति ने अस्पताल जाने से इनकार कर दिया। काफी समझाइश के बाद भी नहंी मानने पर पुलिस को बुलाना पड़ा। बाद में पुलिस की समझाइश पर दो घंटे बार दम्पति अस्पताल जाने के लिए एम्बुलेंस में बैठे।
चिकित्सा विभाग की टीम ने मौके पर जाकर दम्पति को निम्स भेजने के लिए एंबुलेंस में बैठने को कहा तो दोनों ने जाने से मना दिया। सरपंच मक्खन लाल जाट की समझाइश के बाद भी दम्पति निम्स जाने को राजी नहीं हुए तो चिकित्सा विभाग की टीम ने पुलिस थाने में सूचना दी। मौके पर पहुंचे हैड कांस्टेबल जसराम व श्रवण कुमार के समझाने पर करीब दो घंटे बाद दोनों पति पत् नी एंबुलेंस में बैठे। तब जाकर उनको निम्स के लिए रवाना किया।

पुलिस थाने में एएसआई व कांस्टेबल कोरोना संक्रमण के शिकार
शाहपुरा। शाहपुरा ब्लॉक में लगातार कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। कस्बे में पुलिस थाने में कार्यरत देा पुलिसकर्मी भी रविवार को कोरोना संक्रमण का शिकार हो गए। शाहपुरा पुलिस थाने में नियुक्त एक एएसआई व एक कांस्टेबल की कोरोना जांच की रिपोर्ट रविवार को पॉजिटिव आई है।
इससे थाने के स्टाफ व अधिकारियों की चिंता बढ़ गई। रिपोर्ट आने पर मौके पर पहुंची चिकित्सा टीम ने दोनों पुलिसकर्मियों को 108 एंबुलेंस से निम्स अस्पताल भेजा है। बीसीएमएचओ शाहपुरा डॉ. विनोद शर्मा ने बताया कि दोनों पुलिसकर्मियों के संपर्क में आए पुलिसकर्मियों को चिह्नित किया गया है। उनकी सोमवार को सैंपलिंग की जाएगी।
समूचे थाना परिसर को सेनेटाइज कराया, अधिकारी पहुंचे
इधर चिकित्सा टीम ने एहतियात के तौर पर समूचे थाना परिसर को सेनेटाइज कराया गया है। इधर, पुलिसकर्मियों के कोरोना पॉजिटिव आने की सूचना पर कोटपूतली एडिशनल एसपी राम कुमार कस्वां, शाहपुरा डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया भी पुलिस थाने में पहुंचे। अधिकारियों ने सभी पुलिसकर्मियों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस का सख्ती से पालना करने व सैनेटाइजेशन करते रहने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो