scriptशातिर नकबजन डेढ़ फुट्या गिरफ्तार | Crime News | Patrika News

शातिर नकबजन डेढ़ फुट्या गिरफ्तार

locationबस्सीPublished: Jun 27, 2018 10:53:04 pm

Submitted by:

Santosh

अजीतगढ़ पुलिस की कार्रवाई : चोरी, लूट, नकबजनी, रेप आदि के 23 मामलो में हो चुका है चालान

Crime News

शातिर नकबजन डेढ़ फुट्या गिरफ्तार

अजीतगढ़. पुलिस ने बुधवार को शातिर नकबजन मुकेश उर्फ डेढ़ फुट्या को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी अजीतगढ़ थाने का हार्डकोर अपराधी है तथा उसका प्रदेश के विभिन्न थानों में चोरी, लूट, नकबजनी, आम्र्स एक्ट, रेप आदि के 23 मामलों में चालान हो चुका है।
थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि नीमकाथाना पुलिस उपाधीक्षक दिनेश यादव की अगुवाई में थाना प्रभारी, हैड कांसटेबल बलवीर सिंह, हैड कांस्टेबल नरेन्द्र सिंह, सिपाही रामदयाल, ताराचन्द, जितेन्द्र की टीम गठित की गई। पुलिस को बुधवार को सांवलपुरा शेखावतान की ढाणी पलासोड़ी निवासी मुकेश उर्फ डेेढ़ फुटया पुत्र अमीचंद मीणा के क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना पर हरिपुरा के नलों में दबिश दी तो वह हथकढ़ निकालता मिला। पुलिस को देख वह भागने लगा, लेकिन उसे दबोच दो लीटर हथकढ़ बरामद की।
यहां हो चुका है चालान
पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ गोविन्दगढ़, नीमकाथाना कोतवाली, थानागाजी, कोटपूतली, गुढ़ागौडज़ी, दांतारामगढ़, रानोली, चन्दवाजी, विराटनगर, अजीतगढ़, खैरथल, उदयपुरवाटी, शाहपुरा, खंडेला, नीमकाथाना शहर आदि क्षेत्रों में चोरी, लूट, नकबजनी, रेप, आम्र्स एक्ट के करीब 23 मामलों में चालान हो चुका है तथा कई जिलों में नकबजनी की वारदातों में वांछित है।
…शादियां तक टूट गई
थाना प्रभारी हिम्मत सिंह ने बताया कि मुकेश उर्फ डेढ़ फुट्या शातिर नकबजन है। उसके द्वारा कई ऐसी वारदातों को भी अंजाम दिया गया कि जिसमें पीडि़त परिवार के शरीर पर कपड़ों के अलावा कुछ नहीं छोड़ा। कई जगह तो चोरी की वारदात के बाद लड़कियों की शादी तक टूट गई। आरोपी से और भी कई मामले खुलने की उम्मीद है।
इन वारदातों को दिया अंजाम
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने माह जनवरी में रायपुर जागीर में साथी के साथ किराणा की दुकान में चोरी, श्रीमाधोपुर में डेढ़ किलोग्राम चांदी व 5 हजार रुपए, मार्च में दिवराला में राशन की दुकान से 18 बोरी राशन की चोरी, अप्रेल में दिवराला स्कूलों से दानपात्र चोरी, ढाणी सीथल गुढ़ागौडज़ी में जंगले तोडक़र चोरी, मई में सींगनौर गुढ़ागौडज़ी में नकबजनी, निमाला गुढ़ागौडज़ी में नकबजनी, चुली की ढाणी खेतड़ी में चोरी, बउसरी का बास सूरजगढ़ में नकबजनी, खेतड़ी में जंगला तोडक़र नकबजनी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है। पुलिस ने बताया कि उससे ओर भी कई वारदातें खुलने की संभावना है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो