नेशनल हाईवे पर खड़े ट्रेलर को टैंकर ने मारी टक्कर, ट्रेलर चालक की मौत


कोहरे ने थामी वाहनों की रफ्तार

By: Satya

Updated: 20 Jan 2021, 07:54 PM IST


शाहपुरा/आंतेला। मौसम में फिर से बदलाव होने से सुबह देर तक घना कोहरा छाया रहा। जिससे जन जीवन प्रभावित रहा। क्षेत्र में घना कोहरा छाया रहने से जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहन रेंग रेंग कर चले। शाहपुरा थाना इलाके में जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित बागावास पुलिया के पास सुबह खड़े ट्रेलर को पीछे एक टैंकर ने टक् कर मार दी। इस हादसे में ट्रेलर चालक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को शाहपुरा के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जहां पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया।


जानकारी के अनुसार नयागांव, अजमेर निवासी ट्रेलर चालक दिल्ली की ओर से जयपुर की तरफ आ रहा था। बागावास पुलिया के पास उसने ट्रेलर को सडक़ किनारे खड़ा कर लघुशंका के लिए रूका था। वह ट्रेलर के आगे खड़ा था। इसी दौरान पीछे से एक टैंकर आ रहा था। कोहरे की वजह से सडक़ किनारे खड़ा ट्रेलर दिखाई नहीं दिया। जिसके चलते टैंकर आगे खड़े ट्रेलर के पीछे से जा टकराया। टक् कर होने से ट्रेलर के आगे खड़ा चालक महादेव चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने ट्रेलर व टैंकर को बागावास पुलिस चौकी लाकर खड़ा करवा दिया। समाचार लिखे जाने तक इस संबंध में पुलिस थाने में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

कोहरे ने थामी वाहनों की रफ्तार, रेंग रेंग कर चलते रहे वाहन
शाहपुरा सहित इलाके में सुबह देर तक घना कोहरा छाया रहने से लोगों की दिनचर्या प्रभावित रही। जयपुर दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग व स्टेट हाईवे पर केाहरा के चलते वाहनचालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। हाईवे पर वाहन रेंग रेंग कर चलते रहे। वाहन चालकों को सुबह १० बजे तक वाहनों की लाइट जलाकर चलना पड़ा। इसके बाद भी दूर से सडक़ नजर नहीं आ रही थी। ऐसे में कई ट्रक चालकों ने तो रुककर हाईवे स्थित होटल ढाबों पर वाहनों को खड़ा कर दिया। कोहरा छंटने के बाद रवाना हुए।

बढ़ी सर्दी, गर्म कपड़ों में लिपटे रहे लोग
क्षेत्र में सर्दी बढऩे से लोग दिनभर गर्म कपड़ों में लिपटे रहे। देर तक घना कोहरा छाए रहने से लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित रही। इसके अलावा जगह जगह लोग अलाव जलाकर तपते नजर आए। कस्बे में चाय, पकौडिय़ों की दुकानों पर खासी भीड़ रही। हवा के चलते सर्दी के तीखे तेवर रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned